पति अभिनव से अलग होने की खबरों पर श्ववेता तिवारी का फूटा गुस्सा, कही हैं ये बातें !

1 week ago


टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है । इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी । जी हां, श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । श्वेता ने सीरियल्स और रियलिटी शोज के जरिए अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं । पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि श्वेता की मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरें थी कि श्वेता का पति अभिव से डिवोर्स होने वाला है । लेकिन अब लीजिए खबर आ रही है कि ऐसा कुछ भी नहीं है । एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो श्वेता और उनके पति के बीच अब सब ठीक हो गया है । दोनों के बीच जो दूरियां थी वो कम हो चुकी है।

 हाल ही में इन सभी खबरों पर खुद चुप्पी तोड़ी है। श्वेता ने अपनी और अभिनव की शादी टूटने की खबरों पर कहा कि, आज ज्यादातर शादियां इसलिए टूट रही हैं क्योंकि लोगों के पास शादी से निकलने का ऑप्शन मौजूद है। आज पतियों को पत्नियों का सेल्फ डिपेंडेंट होना पसंद नहीं आ रहा है और पत्नियों की सहनशीलता भी कम हो रही है। 


साथ ही श्वेता ने  बताया कि, मेरे पति अभिनव के पिता कुछ वक्त पहले गुजर गए थे। इस वजह से वो एक साल से बैंगलौर में रह रहे थे। जब ये बात लोगों ने नोटिस की अभिनव मेरे साथ नहीं रह रहे हैं तो लोगों को लगा कि मेरी शादी में कुछ ठीक नहीं लग रहा है। लोगों को गॉसिप चाहिए इसलिए मैंने भी लोगों को सफाई देना ठीक नहीं समझा। बाकी मेरी शादी में कोई समस्या नहीं है। अब श्वेता ने साफ कर दिया है कि उनके और पति अभिनव के बीच कोई लड़ाई नहीं हुई है। बता दें कि बीते दिनों से ही श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा तिवारी की बेटी पलक तिवारी के डेब्यू की खबरें आ रही है। 



श्वेता अपनी बेटी को इन दिनों पढ़ाई पर ध्यान देने को कह रही है। श्वेता चाहती हैं कि बेटी 12 वीं कंप्लीट कर ले इसके बाद वो जो चाहे कर सकती है। बीते वक्त में ये भी खबर आई थी कि श्वेती की बेटी पलक को कसौटी जिंदगी 2 का ऑफर मिला था। लेकिन उनकी बेटी ने काम करने से मना कर दिया। श्वेता लंबे वक्त बाद थिएटर प्ले से वापसी कर रही है। बता दें कि 37 साल की श्वेता दो बच्चों की मां हैं। पहले पति राजा से उऩकी एक बेटी है पलक तिवारी।  साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे रेयांश की मां है।  


PC- Instagram