श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने एक्टिंग वर्ल्ड में किया डेब्यू, जानिए मम्मी ने क्या कहा ?

2 weeks ago




टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने करियर का आरंभ कर दिया है। उन्होंने अपने जीवन की शुरुआत एक ऐड से की है, अभी तक पलक ने टीवी शो या फिल्म में कोई किरदार नहीं निभाया है। बेटी पलक के डेब्यू और उनके परफोर्मेंस को देखकर मां श्वेता तिवारी काफी खुश नजर आ रहीं हैं।

उनके प्रदर्शन को देखर वह काफी गर्व फक्र महसूस कर रही हैं। इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस श्वेता सिंह ने सोशल साइट्स पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ME = Proud Mom !!! श्वेता तिवारी के फ्रेंड्स ने भी पलक की एक्टिंग की सराहना की है।



आपको बता दें कि श्वेता तिवारी भी पर्दे पर जोरदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। वो ऑल्ट बालाजी की रोमांटिक सीरीज 'हम, तुम और देम' में दिखाई देंगी। श्वेता एक्टर अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आने वाली है। बता दें कि श्वेता को एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की से बहुत बड़ी पहचान मिली थी। शो में उन्होंने प्रेरणा का किरदार अदा कर दिया था। श्वेता की एक्टिंग को खूब सराहा गया था।



श्वेता की बेटी पलक पहले से ही इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। 




पिछले दिनों खबर आई थी कि पलक बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। पलक ने अभिनेता दर्शील सफरी के साथ बॉलीवुड फिल्म साइन की थी, लेकिन उस प्रोजेक्ट पर कोई अपडेट नहीं मिल पाया। बता दें कि पलक को 'कसौटी ज़िन्दगी की-2' में काम करने का मौका मिला था। लेकिन श्वेता तिवारी ने इस बारे में कहा था कि पलक अभी टेलीविजन शो पर ध्यान नहीं दे रही हैं इसलिए उन्होंने काम करने से मना कर दिया।





आपको बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी से हुई थीं। उनका जन्म 8 अक्टूबर 2000 में हुआ था। श्वेता ने राजा से साल 1998 में शादी की थी और साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली। पिछले 3 साल से वह अभिनव के साथ हैं और दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश है.