single-post

'कसौटी जिंदगी के 2' में श्वेता तिवारी की बेटी पलक बनने वाली थी प्रेरणा, इस वजह से ठुकराया ऑफर !

Aug. 31, 2018, 12:31 p.m.

एकता कपूर टीवी पर ऐसे ऐसे शोज लेकर आती हैं जिनके दर्शक दीवाने हो जाते हैं। जल्द ही एकता सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी के दूसरे वर्जन को लेकर आ रही है। कसौटी जिंदगी के 2 बस टीवी पर आने ही वाला है।  पिछले कई दिनों से इस शो को लेकर खबरें आ रही थी। इस सीरियल को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस की बेताबी बढ़ गई है। बीते दिनों ही इस शो का टीजर रिलीज किया गया था। इस बार श्वेता तिवारी के रोल में एरिका फर्नांडीस हैं।

 वही शो में अनुराग बासु के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे। इस शो में हिना खान भी हैं जो कि कोमोलिका के रोल में होंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्वेता तिवारी, जिन्होंने कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल किया था। उनकी बेटी को भी ये सीरियल ऑफर हुआ था। जी हां, एरिका से पहले प्रेरणा के रोल के लिए खुद श्वेता की बेटी पलक तिवारी को ये शो ऑफर किया गया था। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता ने इस बात को कबूलते हुए कहा कि, हां पलक को शो का ऑफर आया था। हर कोई कह रहा था कि पलक को ये शो करना चाहिए। लेकिन मेरी बेटी ने मना कर दिया। पलक ने कहा कि, नहीं मुझे नहीं लगता है मॉम कि मुझे ये शो करना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि मैं डेली सोप कर सकती हू और रोज दिन में औऱ रात में शूटिंग कर सकती हू। 

साथ ही श्वेता ने कहा कि, सिर्फ कसौटी ही नहीं बल्कि कई और टीवी शोज पलक को ऑफर किए जा चुके हैं। पलक को लेकर खबर आई थी कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। पलक तारे जमीन पर स्टार दर्शील सफारी के साथ डेब्यू करेंगी। देखते हैं कि आखिर पलक पर्दे पर कब नजर आती हैं।