single-post

इस टीवी शो से डेब्यू नहीं कर रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, सोशल मीडिया पर दिखाया गुस्सा !

Feb. 27, 2019, 4:52 p.m.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले काफी वक्त से पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर खबरें बन रही है। कहा जा रहा था कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रही है। लेकिन बाद में खबर आई कि पलक फिलहाल बॉलीवुड में नहीं आ रही हैं। इसके बाद हाल ही में खबर आई कि पलक टीवी की दुनिया में कदम रख रही है। कहा गया था कि पलक सीरियल ये ऱिश्ते हैं प्यार से आ रही है। लेकिन अब श्वेता ने इन खबरों का खंडन किया है। साथ ही इन खबरों को गलत बताया है। 

श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करके जानकारी दी है कि, ‘पलक के डेब्यू को लेकर जो खबरें आ रही हैं वो पूरी तरह से गलत हैं। मुझे नहीं पता है कि ये अफवाहें कहां से फैल रही हैं। पलक अभी किसी भी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू नहीं कर रही है। मुझे समझ नहीं आता है कि प्रोडक्शन हाउस खुद आगे आकर ऐसी अफवाहों पर सफाई क्यों नहीं देते हैं।’ ऐसे में साफ है कि श्वेता ने उन लोगों पर भी गुस्सा दिखाया है जो ऐसी खबरें उड़ा रहे हैं। 

साथ टीवी शोज के प्रोड्क्शन हाउस को लेकर भी बातें कहीं है। बता दें कि कल ही ये खबर आई थी कि पलक ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल से डेब्यू करने जा रही हैं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ शो ये रिश्ते हैं प्यार के से पलक टीवी पर आ रही हैं। 

इस शो में शाहीर शेख औऱ रिया शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया था कि, शो के मेकर्स को लगता है कि पलक शो में शानदार भूमिका के लिए परफेक्ट होंगी।

 वह टेलीविज़न जगत में अपनी अभिनय प्रतिभा और नए चेहरे को देखते हुए पहली पसंद थीं। लेकिन अब लीजिए इस खबर को श्वेता ने सिरे से खारिज किया है और इन खबरों को गलत बताया है। देखते हैं कि फिलहाल श्वेता की बेटी पलक कब डेब्यू करती हैं।