श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, सौतेली बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप !

1 week ago

श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । लेकिन लगता है कि श्वेता जितना पर्दे पर सक्सेसफुल हुई हैं, शायद उतना वो अपनी निजी जिंदगी में सफल नहीं हो पाई हैं । श्वेता की पहली शादी की परेशानी भी  पुलिस थाने तक पहुंची थी और अब उनके दूसरे पति ने श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया है। 

पुलिस थाने में  श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।  श्‍वेता की बेटी पलक के साथ अभिनव कोहली ने मारपीट की है। पुलिस थाने के बाहर श्‍वेता और उनकी बेटी पलक को देखा गया था । पिछले  एक सा‍ल से श्‍वेता और अभिनव के बीच अनबन की खबरें आ रही थी लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी बात नहीं की। श्‍वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्‍सर शराब के नशे में रहते हैं। इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया। 

बताया जा रहा है कि श्‍वेता और पलक की मौजूदगी में अभिनव से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद श्‍वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।  अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। 

एक और रिपोर्ट की मानें तो अभिनव पलक पर अभद्र टिप्पणियां करते थे और उनके फोन में भी इस तरह की चीज़ें दिख जाती थीं। दुखद है कि श्वेता तिवारी एक बार फिर से घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं। इससे पहले भी उनके पति राजा चौधरी ने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की थी। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था। पिछले दो सालों से श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

दोनों में अक्सर बहसबाजी होती है । दोनों की बहस इनके करियर को लेकर होती है । कहा जा रहा है कि अभिनव श्वेता के सक्सेसफुल करियर से थोड़ा इंसिक्योर हैं । बता दें कि श्वेता 2 साल पहले ही एक बच्चे की मां बनी हैं । श्वेता की बेटी पलक भी अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है । बता दें कि पलक श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है । श्वेता ने 1998 राजा से शादी की थी लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए । इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की ।