विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए हथियार चलाना सीख रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, अप्रैल के आखिर में शुरू होगी फिल्म !

2 weeks ago




फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक का दौर चल पड़ा है। करगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर भी फिल्म बन रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म मरजावां की शूटिंग खत्म कर ली है जिसकी इनफोर्मेशन उन्होंने खुद अपने पोस्ट के ज़रिए दी थी। 



मरजावां के बाद अब सिद्धार्थ  विक्रम बत्रा की बायोपिक की तैयारियों में जुट गए हैं। पहले खबरे थी कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी लेकिन अब पता चला है कि अप्रैल के आखिरी हफ्तों में फिल्म शुरू होगी। फिलहाल सिद्धार्थ ट्रैनिंग सेशन पर हैं औऱ अपने कैरेक्टर पर काम कर रहे हैं। खबरों की माने तो सिद्धार्थ काफी अलग अवतार में नज़र आएंगे। फिल्म में उनका डबल रोल होगा।  फिल्म की कहानी से जुड़ने के लिए सिड ने विक्रम की फैमली के साथ कुछ वक्त भी बिताया है। इसके अलावा वो मिलिट्री वेपन चलाना सीख रहे हैं। 



 आपको बता कैप्टन विक्रम बत्रा 24 साल की उम्र में करगिल वार में शहीद हो गए थे। करगिल युद्ध में वीरता के लिए उन्हें परमवीर चक्र मिला था। फिल्म अय्यारी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर सेना की वर्दी पहनेगें। वो करगिल हीरो विक्रम बत्रा के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। कहा जा रहा है फिल्म का नाम शेरशाह हो सकता है। डायरेक्टर विष्णु वर्धन की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। जल्द ही सिद्धार्थ चंदीगढ़ के सिड डीएवी कॉलेज में शूटिंग शुरू करेंगे जहां  विक्रम बत्रा ने अपनी पढ़ाई पूरी की थी। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग हिमाचल में होगी। 



कॉलेज की शूटिंग पूरी करने के बाद सिद्धार्थ पालमपुर जाएंगे। आपको बता दें पालमपुर में विक्रम बत्रा का पूरा परिवार रहा करता था। फिल्म में सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम वर्मा के साथ-साथ उनके जुड़वा भाई का भी रोल करेंगे।

फिल्म पर बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताता था कि, 'यह मेरी पहली पहली बायोपिक फिल्म है और मैं बहुत ही उत्साहित हूं। क्योंकि फिल्म में मेरा डबल रोल होगा तो हम प्लान कर रहे हैं कि इसे कैसे फिल्माना है। कैप्टन विक्रम की कहानी ने कई लोगों को प्रभावित किया है। इसलिए उनकी कहानी को सभी तक पहुंचाना जरूरी है।'


फिल्म के कुछ हिस्से पालमपुर में भी शूट किए जाएंगे। फिल्म के करगिल वार की शूटिंग लद्दाख और कश्मीर में होगी। खबर है इस फिल्म में कियारा विक्रम की गर्लफ्रैंड डिंपल चीमा के रोल में नजर आएंगी।


 

इस फिल्म को करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले शब्बीर बॉक्सवाला के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। करगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की कहानी पहले भी फिल्मी पर्दे पर आ चुकी है। फिल्म एलओली में अभिषेक बच्चन ने विक्रम बत्रा का रोल किया था।