मुंबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा को नही मिला घर, इतने रुपए देकर किराए के घर में ही रहेंगे !

10 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स के घर लेने की खबरें खूब आ रही हैं। अभी हाल ही में शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ ने आलीशान घर खरीदा है। इसके अलावा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पिछले कई दिनों से नए घर की तलाश कर रहे हैं। सिद्धार्थ काफी वक्त से खार, मुंबई में एक घर खरीदने की तलाश में थे, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना मन बदल दिया है। इसके बजाय उन्होंने अब शहर में ही एक किराए के घर में रहने का फैसला किया है। 

सूत्रों का कहना है कि सिद्धार्थ जो कि इस वक्त बांद्रा में माउंट मैरी चर्च के पास रह रहे हैं। उन्होंने अब पाली हिल में एक 2,200 वर्ग फुट का अपार्टमेंट किराए से लिया है। सिद्धार्थ हर महीने किराए के तौर पर 5 लाख रुपये रुपए देंगे। जबकि घर के लिए डिपोसिट अमाउंट लगभग 1 करोड़ रुपये है। ये अपार्टमेंट उसी बिल्डिंग में है जिससे देवानंद बिलॉन्ग करते हैं। 

मतलब फिलहाल सिद्धार्थ ने किराए के घर में ही रहने का फैंसला किया है। बता दें कि सिद्धार्थ की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा रही है। बीते दिनों ही वो अय्यारी में नजर आए थे। जल्द ही वो शॉटगन शादी और कारगिल शहीद विक्रम बत्रा पर बायोपिक शेर शाह में दिखाई देंगे।