सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बड़ी मुसीबत बने सिंघम अजय, कर दिया है कुछ ऐसा, जानिए ?

4 months ago

बॉलीवुड में इस साल कई क्लैश होने वाले है। इसमें कई फिल्मों के नाम शुमार है। पहला क्लैश फिल्म लुका छुपी औऱ सोनचिड़िया का क्लैश होने वाला है। वहीं इसके अलावा भी कई और फिल्में हैं जिनकी टक्कर होने वाली है। अब लीजिए दो और फिल्में इस लिस्ट में आ गई हैं जिनका क्लैश होने वाला है। ये फिल्में हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा औऱ अजय देवगन की। सबको पता ही है कि सिद्धार्थ का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। सिड के पास इन दिनों यूं तो कई फिल्में है लेकिन सिद्धार्थ को अब एक हिट फिल्म की दरकार है। 

सिद्धार्थ जल्द ही परिणीति चोपडा़ के साथ जबरिया जोड़ी में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज की घोषणा काफी पहले ही आ चुकी है। लेकिन अफसोस अब इसी दिन सिंघम अजय की भी एक फिल्म रिलीज हो रही है। दरअसल हाल ही में अजय देवगन ने खुलासा किया है कि इसी दिन अजय की फिल्म दे दे प्यार दे अब 17 मई को ही रिलीज हो रही है। पहले फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी। लेकिन हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट खिसकाई गई है। जिसके बाद मेकर्स ने 17 मई को फिल्म रिलीज का ऐलान किया है।

 लेकिन इसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरिया जोड़ी भी आ रही है। लेकिन ऐसे में अब सिद्धार्थ की फिल्म को नुकसान हो सकता है। सबको पता ही है कि अजय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। हालांकि अभीतक ये तय नहीं है कि क्या वाकई दोनों फिल्मों का क्लैश होगा या नहीं है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली दे दे प्यार दे की बात करें तो फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी जॉनर की है। फिल्म में तब्बू औऱ रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को एकता कपूर बना रही हैं।