single-post

सिद्धार्थ ने एक्स गर्लफ्रेंड आलिया और रणबीर कपूर को दिया था बर्थडे पार्टी का न्यौता, आखिर क्यों ?

Jan. 16, 2019, 1:30 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना बर्थडे मना रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा 34 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ बॉलीवु़ड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आए थे। इस फिल्म से सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही थी। साथ ही इन तीनों को भी इंड्स्ट्री में हिट का टैग मिल गया था। हालांकि इन दिनों सिड की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही हैं। लेकिन हो सकता है कि जल्द ही वो पर्दे पर कमाल दिखाएं। 

वहीं सिद्धार्थ का नाम आलिया भट्ट से जुड़ा। दोनों लंबे समय तक रिलेशन में भी रहे। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं हाल ही में मुंबई में सिद्धार्थ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब खबर है कि सिड ने बर्थडे पर आलिया और उनके प्रेजेंट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी इनवाइट किया था। रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ ने अपनी बर्थडे पार्टी का न्यौता आलिया और रणबीर को भी भेजा था। हालांकि पार्टी में रणबीर-आलिया तो नजर नहीं आए, लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ अब पुरानी बातों को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते है। लेकिन जो भी हो सिद्धार्थ वैसे भी आलिया से नॉर्मल दोस्ती वाला रिश्ता रखना चाहते है। 

सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, जैकलीन फर्नाडींस, गौरी खान, मीरा राजपूत, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, करण जौहर और मनीाष मल्होत्रा जैसे सेलेब्स पहुंचे। सिद्धार्थ की पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोेशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सिद्धार्थ ने बहुत ग्रैंड लेवल पर पार्टी दी थी। सिद्धार्थ की पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंची थी। वहीं आलिया-रणबीर की बात करें तो बीते दिनों ही सिद्धार्थ के साथ ये दोनों दिल्ली भी पहुंचे थे। यहां कई स्टार्स के साथ इन्होंने भी पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।