रैंप पर वॉक करने जा रहे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा तभी बीच में आ गया कुत्ता, देखिए फनी वीडियो

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है। सिद्धार्थ का बर्थडे बेहद खास रहा है। उनके ग्रांड बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए थे। स्टार्स से भरी हुई इस शाम में सिद्धार्थ के साथ साथ बाकी सभी ने जमकर मस्ती की थी। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ ने करीब 10 साल बाद डिजाइनर रोहित बाल के लिए रैंप पर वॉक किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को हाल ही में रैंप पर ले जाने के लिए तैयार किया गया था। बस जब वो चलना शुरू करने वाले ही थे कि अचाननक बीच में एक प्यारा सा कुत्ता आ गया, जिसने अपना रास्ता खो दिया था। उस छोटे से कुत्ते ने गलती से रैंप पर चलना शुरू कर दिया था और जब वह एक मालिक की तरह रैंप पर चल रहा था तो लोग बस उसे ही देख रहे थे। 

कुत्ते ने पूरे रैंप पर वॉक ही कर दिया। बाद में एक शख्स ने आकर उसे वहां से हटाया। वहीं मौजूद लोग ये नजारा अपने फोन और कैमरे में कैद करने लगे। वाकई ये देखने के बाद बिल्कुल भी कहना गलत नहीं होगा कि आखिर कैसे एक कुत्ता रैंप पर चल गया। सिद्धार्थ भी इस पल को देखकर हंस पड़े। हालांकि उनके लिए ये जरूर एक ऑकवर्ड मूमेंट था। 

ALSO READ : पीएम के साथ मीटिंग के लिए आते वक्त आलिया-रणबीर को यूं घूरते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा !

बाद में उन्होने फिर अपना वॉक कंप्लीट किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा 34 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ बॉलीवु़ड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आए थे। इस फिल्म से सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही थी। साथ ही इन तीनों को भी इंड्स्ट्री में हिट का टैग मिल गया था। हालांकि बाद के दिनों में सिद्धार्थ की फिल्में कुछ चली हैं औऱ कुछ नहीं। लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आई है। बीते दिनों ही वो फिल्म अय्यारी में नजर आए थे। लेकिन फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जल्द ही वो विक्रम बत्रा की बाय़ोपिक में भी दिखने वाले है। देखते हैं कि आने वाले दिनों में वो क्या कमाल दिखाते है।