अपने और आलिया के ब्रेकअप पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहीं ये सारी बातें, जानिए ?

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें खूब आ रही हैं। दोनों के अफेयर के बारे में सबको पता है। साथ ही दोनों की फैमिलीज को भी इनका रिश्ता मंजूर है। वहीं अब ये तो आप जानते ही होंगे कि रणबीर से पहले आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट किया करती थीं। सालों तक आलिया का सिद्धार्थ से रिश्ता रहा है। लेकिन बीते साल ही दोनों अलग हो गए। लेकिन ब्रेकअप के बाद अब सिद्धार्थ ने बात की है। सिद्धार्थ ने अपने औऱ आलिया के ब्रेकअप पर बात की है। दरअसल रिसेंटली सिद्धार्थ आदित्य रॉय कपूर के साथ कॉफी विद करण पर पहुंचे थे।

 करण जौहर के इस चैट शो पर जमकर खुलासे हुए हैं। इस चैट शो में सिद्धार्थ ने अपने और आलिया के रिलेशन पर भी बात की। सिद्धार्थ ने अपने और आलिया के ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा कि, दोनों के बीच कुछ वजहें आईं जिससे वो अलग हुए थे। सिद्धार्थ ने बताया कि, सभी को हमारे रिश्ते के बारे में मालुम था। मुझे नहीं लगता कि ये कड़वा था। इसे खत्म हुए अब समय हो गया है। मैं उन्हें डेट करने से भी कई साल पहले से जानता था।

 मैंने उनके साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का पहला शॉट दिया था तो इसीलिए ये अब मेरे लिए पास्ट में जा चुका है। जब रिश्ता टूटता है तो आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए। मेरा और उनका (आलिया) का ब्रेकअप हुआ तो उस वक्त काफी उतार-चढ़ाव थे। जब आप उससे खुद को बाहर निकाल लेते हैं तो आपको सिर्फ अच्छी और खुशी वाली यादें याद रहती है। हम दोनों के बीच भी कुछ कारण आए थे। 

ALSO READ : सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए बड़ी मुसीबत बने सिंघम अजय, कर दिया है कुछ ऐसा, जानिए ?

साफ है कि सिद्धार्थ भी आलिया के साथ अपने रिश्ते को भूल अब आगे बढ़ गए हैं। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि उनकी और आलिया की यादों को हमेशा दिल में रखेंगे। वहीं सिद्धार्थ ने ये भी साफ किया कि उनके और जैकलीन फर्नाडिज के बीच भी कुछ नहीं है। दोनों की डेटिंग की खबरें अफवाह रही है।