दीवाली पर अपने नए घर में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, गौरी खान ने किया है डिजाइन, देखिए तस्वीरें

1 week ago





बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले दिनों एक घर की लताश में निकले थे। सिद्धार्थ काफी वक्त से खार, मुंबई में एक घर खरीदने की तलाश में थे। लगता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये तलाश अब खत्म हो गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना घर मुंबई के पाली हिल में खरीद लिया है। 



इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने घर को बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से डिजाइन करवाया है। दीवाली पर सिद्धार्थ अपने नए घर में ग्रहप्रवेश कर चुके हैं। गौरी खान ने अपने ट्विटर में एक वीडियो शेयर किया है जिसमे किस तरह से सिद्धार्थ के घर को सजाया है। इस वीडियो में दिखाया गया है।







आपको बता दें कि गौरी खान ने पिछले दिनों मुंबई में एक आलीशान इंटीरियर हाउस ओपन किया है। गौरी खान डिजाइन नाम का उनका आर्कीटेक्‍चर स्‍टूडियो मुंबई के जुहू में बना है। इस समय गौरी खान डिजाइन के शोरूम मुंबई समेत दिल्‍ली और चंडीगढ़ में भी मौजूद हैं। गौरी खान दिल्‍ली के इस बार से पहले बॉलीवुड के कुछ सितारों के घर से लेकर कई रेस्‍टोरेंट भी डिजाइन कर चुकी हैं।



2016 में मुंबई के पाली हिल इलाके में बने रणबीर कपूर के घर को भी गौरी खान ने ही डिजाइन किया था। रणबीर उस दौरान अपने पैरेंट्स से अलग रहने इस घर में पहुंचे थे।



 गौरी ने प्रोड्यूसर करण जौहर के जुड़वा बच्चों रूही और यश के लिए नर्सरी भी डिजाइन की थी। जिसके फोटोज करन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे। 




इतना ही नहीं गौरी ने पिछले साल जैलकीन फर्नांडीस का घर पहले से और भी कई गुना खूबसूरत बना दिया है। 2012 में गौरी ने ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन के रोशन होम स्टोर के साथ साझेदारी में अपना फर्नीचर ब्रांड - द चारकोल प्रोजेक्ट लॉन्च किया था।




आपको बता दें कि गौरी ने सत्य पॉल के लिए फैशन कलेक्शन भी डिजाइन किया था। जिसका टाइटल कॉकटेल्स एंड ड्रीम्स था।  2016 में ही गौरी को उनके बेहतरीन डिजाइन वर्क का प्रदर्शन करने के लिए पेरिस के प्रेस्टीजियस शो मेसन एट ऑब्जेक्ट के लिए आमंत्रित किया जा चुका है।