single-post

इधर रणबीर-आलिया की आशिकी चल रही है, उधर दिलजले बन गए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा !

Aug. 21, 2018, 4:30 p.m.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त चल रही है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों के प्यार की खबरें अब आम हो चुकी हैं। रणबीर-आलिया की आशिकी कई लोगों को फूटी आंख नहीं सुहा रही है। पहले तो कटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट था ही अब इसके बाद एक औऱ नाम जुड़ा चुका है। ये नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा का। जी हां, आलिया के एक्स बॉयफ्रैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को रणबीर-आलिया की आशिकी रास नहीं आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले तो कटरीना कैफ आलिया से गुस्सा हो गई हैं। 

दोनों ही कभी बेस्टफ्रैड्स थी लेकिन अब दोनो के बीच दूरियां आ गई हैं। इसके बाद अब सिद्धार्थ भी ऐसे ही बन  गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सिद्धार्थ और आलिया का आमना-सामना एक इवेंट में हुआ था। इस इवेंट में आलिया ने सिद्धार्थ को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। आलिया ने तो सिद्धार्थ को देख उन्हें स्माइल देने की कोशिश की। लेकिन सिद्धार्थ आलिया को अनदेखा कर वहां से चले गए। कहा तो ये भी गया कि आलिया सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद उनसे दोस्ती रखना चाहती हैं।

 लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ को ये बिल्कुल मंजूर नहीं है। रिपोर्ट्स में कहा गया कि आलिया कई बार सिद्धार्थ को पार्टीज का इन्वीटेशन भी भेज चुकी हैं। लेकिन सिद्धार्थ इन सभी इन्वीटेशंस को रिजेक्ट कर चुके हैं। अब देख लग रहा है कि सिद्धार्थ प्यार में दिलजले बन गए हैं। आलिया-रणबीर इन दिनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं।