कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, डबल रोल में आएंगे नजर !

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है । सिड के पास इन दिनों यूं तो कई फिल्में है लेकिन सिद्धार्थ को अब एक हिट फिल्म की दरकार है । लेकिन अब लग रहा है कि शायद सिद्धार्थ के हाथ से एक हिट फिल्म लग गई है। सिद्धार्थ जल्द ही कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले कुछ दिनों से जमकर हो रही है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में नजर आएंगे। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म सिद्धार्थ विक्रम बत्रा का तो रोल करेंगे ही। वहीं इसके अलावा वो उनके भाई विशाल का भी रोल प्ले करते दिखेंगे। जो उनके जुड़वा भाई थे। फिल्म के लिए सिद्धार्थ अपने लुक्स पर काम करना है। जिसमें वो अलग अळग रूप में दिखेंगे। कैप्टन विक्रम बत्रा 24 साल की उम्र में शहीद हो गए थे। करगिल युद्ध में वीरता के लिए उन्हें परमवीर चक्र मिला था। फिल्म अय्यारी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर सेना की वर्दी पहनेगें। वो करगिल हीरो विक्रम बत्रा के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। खबर है कि फिल्म का नाम शेरशाह हो सकता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे वक्त से इस फिल्म में बिज़ी हैं। 

डायरेक्टर विष्णु वर्धन की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर उतर सकती है और जल्द ही सिद्धार्थ चंदीगढ़ के सिड डीएवी कॉलेज में शूटिंग शुरू करेंगे जहां  विक्रम बत्रा ने अपनी पढ़ाई पूरी की थी। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग हिमाचल में होगी। कॉलेज की शूटिंग पूरी करने के बाद सिद्धार्थ पालमपुर जाएंगे। आपको बता दें पालमपुर में विक्रम बत्रा का पूरा परिवार रहा करता था। फिल्म के करगिल वार की शूटिंग लद्दाख और कश्मीर में होगी। खबर है इस फिल्म में कियारा आडवाणी विक्रम की गर्लफ्रैंड डिंपल चीमा के रोल में नजर आएंगी। देखते हैं कि फिल्म से सिद्धार्थ क्या कमाल दिखाते हैं।