सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए कोलकाता से भागकर आई क्रेजी फैन, ले जाना चाहती है उन्हें अपने घर !

2 months ago

बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोविंग कैसी होती ये बताने की जरूरत नहीं हैं।  लेकिन कई बार अपने क्रेजी फैंस के कारण सितारें मुश्किल में पड़ जाते हैं बीते दिनों ही सलमान खान की खातिर एक फीमेल फैन अपने घर से भागकर आ गई थी। अब ऐसी ही एक मुश्किल में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फंसते दिखाई दे रहे हैं क्योंकि कोलकता से आई उनकी एक फैन उन्हें अपने साथ लेकर जाना चाहती हैं।

 हाल ही में ये फैन सिद्धार्थ के पुराने घर पहुंची और बड़े ही स्मार्ट तरीके से गार्ड्स से बातें कर सिद्धार्थ के नए घर का पता और उनके टैलेंट मैनेजमेंट के ऑफिस का पता निकाल लिया। जिसके बाद ये फैन सीधे सिद्धार्थ के नए घर पर पहुंची और गार्ड्स से पता कर लिया कि सिद्धार्थ  फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद ये महिला सीधे सिद्धार्थ के मैनेजमेंट ऑफिस मैट्रिक्स में पहुंची और वहां इस अधेड़ उम्र की फैन ने जमकर तमाशा किया। 

इसके बाद गार्डस ने काफी मशक्कत के बाद इस महिला को ऑफिस से बाहर निकाला। ख़बरों की मानें तो ये महिला अभी भी सिद्धार्थ की बिल्डिंग के पास है उनसे बात करने का इंतजार कर रही हैं। अब ऐसे में क्या वाकई इस फीमेल फैन से सिद्धार्थ मुलाकात करेंगे या नहीं ये तो वही जाने। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब किसी स्टार को ऐसे क्रेजी फैंस का सामना करना पड़ा है। अबतक कई स्टार्स ये झेल चुके हैं।