single-post

VIDEO- 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' का प्रोमो हुआ रिलीज, कुणाल संग दिखेगी अनेरी-तेजस्वी

March 1, 2019, 7:50 p.m.

टीवी पर बीते दिनों ही एक ऐसा सीरियल आया जिसे काफी पसंद किया गया तो वहीं साथ ही शो को लेकर थोड़ी बहुत कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई। ये शो है सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का। शो में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति देव शर्मा लीड रोल में आए। हालांकि बाद में दृष्टि ने शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद बीते दिनों ही शक्ति ने भी शो को अलविदा कह दिया था। इस शो को पहले कलर्स पर दिखाया जा रहा था लेकिन बाद में इसे वूट ऐप पर शिफ्ट कर दिया गया था। अब इस शो का दूसरा सीजन जल्द ही आ रहा है। कुनाल जयसिंह को इस सीरियल में मेल का किरदार निभाने जा रहे हैं। तो वहीं तेजस्वी प्रकाश और अनेरी वजानी इसमें नजर आएंगे। इसके अलावा सिलसिला के पहले सीजन का हिस्सा रहे एक्टर रोहन गंडोत्रा भी इस शो का हिस्सा हैं।

 हाल ही में इस शो के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया है। शो की कहानी नंदिनी और मौली की बेटी परी और मिष्टी के इर्द गिर्द घूमने वाली है। प्रोमो में परी मिष्टी से पूछती है आखिर उसके लिए प्यार के क्या मायने है। इस सवाल का जवाब देते हुए मिष्टी कहती है कि मेरे लिए प्यार कमिटमेंट है...जो कभी ना तोड़ा जाए। इसके तुरंत बाद मिष्टी परी से ही यही सवाल पूछती है तो परी कहती हुई नजर आ रही है कि प्यार और कमिटमेंट मेरे लिए नहीं बनी है। साफ है कि शो की कहानी काफी हटकर होने वाली है। 

य़े शो सीरियल को डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर आने वाला है। शो 5 मार्च से दिखाया जाएगा। ऐसे में इस बार शो में काफी कुछ देखने को मिलेगा। बता दें कि पिछले सीजन में नंदिनी जो कि दृष्टि के रोल का नाम था। उसे अपनी ही दोस्त मौली के पति कुणाल से प्यार हो जाता है। ऐसे में लोगों ने शो को बंद करने की मांग कर दी थी। कहा गया था कि कैसे कोई दोस्त अपनी ही दोस्त के पति के साथ ऐसा कर रही है। कहानी को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है, ऐसा लोगों ने कहा था। खैर अब शो का नया सीजन आ रहा है। देखते हैं कि ये नया सीजन क्या कमाल दिखाता है।