single-post

'सिलसिला' में होने वाला है खूब हंगामा, कुणाल-मौली के अलग होने के बाद नंदिनी लेगी ये फैंसला

Sept. 17, 2018, 4:41 p.m.

टीवी पर इन दिनों शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति देव शर्मा का सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। इस शो में इन दिनों खूब ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। शक्ति जो कि कुणाल के रोल में हैं तो वहीं उनकी वाइफ मौली के रोल में अदिति हैं। इसके अलावा दृष्टि शो में नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं। अगर आप सीरियल देख रहे होंगे तो इन दिनों कुणाल-नंदिनी एक हो चुके है। दोनों ही एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर चुके है। वहीं मौली को दोनों की सच्चाई का पता चल चुका है और वो अब कुणाल से नफरत करने लगी है। इस वक्त इन तीनों की ही जिंदगी में उथल पुथल मची हुई है। ससुराल वालों का भी मौली को सपोर्ट मिल रहा है और उन्होंने कुणाल को घर से निकाल दिया है।

 इसके बाद नंदिनी मौली से मिलने आती है। जहां मौली और उसकी सास यामिनी नंदिनी को खूब सुनाएगी। नंदिनी मौली को कहेगी कि वो कुणाल को अपना ले लेकिन मौली उसकी एक नहीं सुनेगी। इसके बाद नंदिनी और मौली की मुलाकात मंदिर में होती है। जहां फिर से मौली नंदिनी को खूब खरी खोटी सुनाएगी। 

इस सबके बाद नंदिनी का दिल बेहद टूट जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक नंदिनी एक फैंसला लेने जा रही है। कहा गया कि नंदिनी या तो आत्यहत्या करेगी या फिर वो अपने पति राजदीप के पास वापस चली जाएगी। 

अगर वो राजदीप के पास जाएगी तो हो सकता है कि मौली कुणाल को अपना ले। लेकिन इससे फिर नंदिनी की जिंदगी में राजदीप जहर घोल देगा और उसे खूब मारेगा-पीटेगा। अब मेकर्स आगे क्या ट्विस्ट लाएंगे। ये देखना दिलचस्प होगा।