single-post

सीरियल 'सिलसिला' में कुणाल ने किया नंदिनी से अपने प्यार का इजहार, मुश्किलों में फंस जाएगी मौली !

Aug. 30, 2018, 6:09 p.m.

बीते दिनों ही टीवी पर एक नया शो शुरू हुआ है। हम बात कर रहे हैं सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का की। इस सीरियल को शुरू हुए कुछ दिन ही हुए हैं और सीरियल दर्शकों के दिलों में बस गया है। इस शो में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा नजर आ रहे हैं। शक्ति जो कि कुणाल के रोल में हैं तो वहीं उनकी वाइफ मौली के रोल में अदिति हैं। इसके अलावा दृष्टि शो में नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं। बीते दिनों ही कुणाल-मौली राजदीप जो कि नंदिनी का पति है उसके चंगुल से बचाकर उसे अपने घर ले आते हैं। नंदिनी ने भी राजदीप से सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। नंदिनी को लगता है कि वो अगर कुणाल-नंदिनी के साथ रहेगी तो कुणाल के उसकी नजदीकियां कहीं और ना बढ़ जाएं। ऐसे में वो दूसरे घर में रहने जाती है।

 लेकिन फिर भी वो कुणाल से खुद को दूर नहीं रख पा रही है। इसीलिए नंदिनी घर ही नहीं बल्कि मुंबई शहर छोड़ने का फैंसला करती है। वहीं कुणाल को पता चलता है तो भागकर मुंबई आता है और बस स्टेंड पर नंदिनी को रोक लेता है। इसी दौरान दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर देते है। 

हालांकि मौली अभी इस सबसे बेखबर है। उसे नहीं पता है कि कुणाल-नंदिनी एक दूसरे से प्यार करते है। वहीं इसी दौरान मौली भी आ जाती है। लेकिन उसे नहीं पता होता है कि कुणाल-नंदिनी के बीच क्या हुआ है। अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में मौनी का किरदार और भी मुश्किलों में आने वाला है। मौली को अहसास होने लगेगा कि दोनों के बीच कुछ तो है। बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि नंदिनी का पति राजदीप मौली को भड़काएगा। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।