बेटी और पत्नी के साथ सिंगर अंकित तिवारी ने करवाया फोटोशूट, देखें खूबसूरत तस्वीर

2 weeks ago


बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी ने हाल ही में अपना 33वां जन्मदिन मनाया हैं। पिछले दिनों अंकित तिवारी एक बेटी के पिता बने थे। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। अंकित ने बेटी की फोटो शेयर करके जानकारी दी थी, लेकिन शेयर कि गई फोटो में उनकी बेटी का चेहरा साफ नहीं दिखा था। वहीं अब अंकित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं। जिसमे उनकी बेटी आर्या तिवारी और पत्नि पल्लवी  नजर आ रही हैं। अंकित ने का ये फैमिली फ्रेम हैं।  




इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- आज वह दिन है जब मुझे मेरी ज़िंदगी मिली और हाल ही में भगवान ने मुझे एक छोटी सी परी के साथ आशीर्वाद दिया। वह मेरी जीवन रेखा है। मेरे जीवन के सबसे बड़े दिन पर अपनी पहली तस्वीर साझा करना। अंकित की इस फोटो पर 40 हजार से ज्यादा लाइक मिले है। आपको बता दे कि
अंकित ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी का नाम महेश भट्ट ने आर्या तिवारी रखा है।




बता दें कि अंकित कि शादी 2018 में पल्लवी के साथ हुई थी। पल्‍लवी ने 28 दिसंबर 2018 को बेटी को जन्म दिया था। हाल ही में हुए एक इंटरव्‍यू के दौरान अंकित ने बताया था कि उन्‍हें अपनी वाइफ पल्लवी का सादापन सबसे ज्यादा पसंद हैं। वह बेहद सिंपल और प्‍यारी हैं जो अपने परिवार से ढेर सारा प्‍यार करती हैं।


ALSO READ : सिंगर अंकित तिवारी की शादी को हुआ एक साल, देखे वेडिंग अलबम

 अंकित की पत्‍नी बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वह एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। उन्‍हें अंकित के लिए उनकी दादी ने पसंद किया था। दादी ने पल्लवी को एक सफर के दौरान देखा था।  अंकित तिवारी केवल फिल्‍मों तक सीमित नहीं रहे बल्‍कि उन्‍होंने सोनी टीवी, स्टार प्लस, एवं कलर्स जैसे कई टीवी वाहिकाओं के लिए संगीत दिया। उन्‍होंने कई सीरियल्‍स के टाइट ट्रैक्‍स भी गाए। इन्होने विनोद कुमार द्विवेदी के यहां संगीत सीखा।