अजय देवगन की 'सिंघम' को पूरे हुए 7 साल, अनुष्का शेट्टी ने इसलिए ठुकरा दी थी फिल्म !

11 months ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्मों से खूब धमाल मचाते हैं। अजय की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करती है। आज अजय की फिल्म सिंघम को पूरे सात साल हो गए हैं। जी हां, आज इस फिल्म को रिलीज हुए सात साल बीत चुके हैं। ये फिल्म रोहित शेट्टी की बेस्ट फिल्मों में से एक है। रोहित और अजय देवगन की जोड़ी इस फिल्म से और भी मजबूत हुई थी। 

हाल ही में रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और इस फिल्म के बारे में जानकारी दी कि फिल्म को रिलीज हुए सात साल बीत गए है। बता दें कि इस फिल्म को महज 20 करोड़ की लागत में बनाया गया था।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी। फिल्म में अजय देवगन के साथ काजल अग्रवाल ने रोमांस किया था। लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि इस फिल्म को पहले अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया गय़ा था। 

लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। बताया जाता है कि उन्होंने फीस की कुछ समस्या के चलते इस फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। ये फिल्म साल 2010 में बनी तमिल फिल्म ‘सिंघम’ का हिन्दी रीमेक थी। ओरिजनल ‘सिंघम’ में सूर्या के साथ प्रकाश राज और अनुष्का शेट्टी नजर आए थे। हालांकि अजय देवगन की सिंघम में अनुष्का की काजल को लिया गया और प्रकाश राज भी फिल्म में थे।