single-post

VIDEO- इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल संग अपना नया गाना लेकर आए गुरू रंधावा, स्लोली-स्लोली हुआ रिलीज

April 19, 2019, 3:13 p.m.

सिंगिंग सुपरस्टार गुरू रंधावा की गानों पर लोग खूब झूमते हैं। गुरू रंधावा बॉलीवुड में अबतक कई हिट फिल्में दे चुके है। गुरू के गानों को दर्शक बहुत पसंद करते है। अब गुरू रंधावा अपने नए गाने के साथ आए हैं। दरअसल गुरू रंधावा इस बार इंटरनेशनल लेवल पर धूम मचाने के लिए आए हैं। दरअसल गुरू ने इस बार इंटरनेशनल सिंगर औऱ रैपर पिटबुल के साथ हाथ मिलाया है। रिसेंटली इनका गाना स्लोली स्लोली रिलीज किया गया है।

 इस गाने में गुरू रंधावा औऱ पिटबुल नजर आए हैं। गाने में शराब और शबाब जमकर देखने को मिल रही है। गाने के लिरिक्स काफी कैची लग रहे हैं वहीं पिटबुल ने गाने में रैप भी शानदार किया है। इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। गाना आज ही टी-सीरीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को भूषण कुमार लेकर आए हैं। गाने की लोकेशन कमाल की दिख रही है। गाने गाड़ियां दिख रही हैं वहीं कई डांसर्स नजर आ रहे है। 

इस गाने ने रिलीज के साथ ही गुरु रंधावा और पिटबुल का स्लोली-स्लोली मियामी में शूट किया गया है. गुरु रंधावा के नए गाने स्लोली स्लोली को गिफ्टी डायरेक्ट किया है। इस गाने को पिटबुल और गुरू ने ही गाया है। गाने को डीजे शैडो दुबई, MKSHFT ब्लैकआउट, रेडमनी एंड वी ने प्रोड्यूस किया है।

 गाने को टी-सीरीज और भूषण कुमार ने मिलकर प्रेजेंट किया है। वैसे भी इस गाने की तैयारियां पिछले काफी वक्त से चल रही है। अगर ये गाना हिट हो गया तो टी-सीरीज किसी भी वक्त दुनिया का सबसे बड़ा यू-ट्यूब चैनल बन जाएगा। अब गाने में पिटबुल आए हैं तो जरूर कोई कमाल ही होगा। वहीं गुरू को यू-ट्यूब पर 300 करोड़ व्यूज मिल चुके है। अगर हम उनके सभी गानों के व्यूज को मिला दे तो करीब 300 करोड़ व्यूज हो रहे है। अब उसमें ये भी शामिल हो रहा है। ऐसे में देखते हैं कि आखिर क्या  होता है।