single-post

अब इस दिन पर्दे पर डाकू बनकर आएंगे सुशांत-भूमि, बदल गई 'सोनचिड़िया' की रिलीज डेट

Jan. 22, 2019, 6:45 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहे है। केदारनाथ के बाद अब भूमि के साथ पर्दे पर नजर आने वाले है। बीते दिनों ही सुशांत-भूमि की फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखने में वाकई दमदार था। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। हाल ही में भूमि पेडनेकर ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। भूमि ने लिखा है कि, कर रहे हैं ये, बाग़ी साजिश लूटने की, थोड़ा इंतज़ार कीजिये, ये डकैती शुरू होगी 1 मार्च से। 

मतलब कि फिल्म अब 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। हालांकि पहले ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा चुका है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी चंबल के बागी यानि डांकू के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। ये फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में हैं।

 इस फिल्म के डायलॉग्स में जबरदस्त पंच है। इस फिल्म को चंबल की घाटियों में शूटिंग किया गया है। फिल्म मेकर्स के मुताबिक, इससे फिल्म को रियल लुक मिलेगा। साथ ही फिल्म की कहानी फिल्मी पर्दे पर और भी दमदार नजर आएंगी।फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त राजस्थान के धौलपुर और मध्यप्रदेश के मुरैना और भिंड जिले के कुछ हिस्सों में हुई है। फिल्म में चबल के डकैतों की एक नई कहानी दिखाई जाएगी। पिछले दिनों ही फिल्म से सुशांत का लुक रिलीज हुआ था। इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने अपने लुक पर कड़ी मेहनत की है। तो वहीं भूमि पेडनेकर ने भी कमर कस मेहनत की है। फिल्म को अभिषेक चौबे ने निर्देशित किया है।