फोटोग्राफर्स पर भड़कीं सोहा अली खान, बेटी इनाया पर लगा रहे थे फ्लैश लाइट, देखिए तस्वीरें

5 months ago

पिछले साल ही सोहा अली खान मां बनी हैं । सोहा और कुणाल के घर नन्ही परी के आने से इनकी खुशियां दोगुनी हो गई हैं । भाई तैमूर की तरह ही सोहा की बेटी इनाया भी इंटरनेट पर छाई रहती है । वहीं तैमूर की तरह ही सोहा की बेटी इनाया की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। बीते दिनों ही सोहा-कुणाल ने इनाया हाफ इयर बर्थडे सेलिब्रेट किया है। 

अब ये तो सभी जानते हैं कि स्टारकिड्स पर अक्सर मीडिया और कैमरों की नजरें रहती हैं। फैस इनकी झलक पाने के लिए बेताब रहती हैं। इसीलिए इनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। 

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सोहा अली मीडिया पर भड़क गईं। दरअसल हाल ही में सोहा बेटी इनाया के साथ कार से उतरी और जैसे ही गेट खोला तो बाहर कई फोटोग्राफर्स मौजूद थे। 

फोटोग्राफर्स के कैमरे की फ्लैश लाइट सोहा के साथ उनकी बेटी के चेहरे पर भी पड़ी। ये बात सोहा को पसंद नहीं आई और वो फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं।

 कैमरापर्सन्स ने फोटो के लिए इनाया पर फ्लैश चमकाए ये बात सोहा बिल्कुल अच्छी नहींलगी। सोहा गुस्से में कहती हैं कि आपके बच्चे होंगे तो मैं उन पर आके फ्लैश लगाऊंगी।

 खैर अब लग रहा है कि सोहा को बिल्कुल पसंद नहीं है कि उनकी बेटी की तस्वीरें इंटरनेट पर आएं या फिर फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लें।