मम्मी सोहा और पापा कुणाल संग 'बप्पा' के दर्शन करने गई नन्ही इनाया, देखिए बेहद क्यूट तस्वीरें

2 months ago

इस वक्त देशभर में गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। कल से ही पूरे देश में गणपति उत्सव का जश्न मनाया जा रहा है। हर तरफ भगवान गणेश की स्थापना की जा रही है। सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। 

हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। हाल ही में सोहा अली खान पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ गणेश दर्शन के लिए गईं। 

दरअसल सोहा पति औऱ बेटी के साथ अर्पिता खान शर्मा के घर गईं। यूं तो कल रात को ही कई बड़े सितारे अर्पिता के घर गणेश उत्सव में गए थे। लेकिन सोहा नहीं जा पाई थी। जिसके बाद वो आज सुबह ही पति कुणाल खेमू औऱ बेटी इनाया के साथ गई। 

इस दौरान नन्ही इनाया की क्यूटनेस देखते ही बन रही थी। नन्ही इनाया मम्मी सोहा की तरह ही पीले कलर के ड्रेस में नजर आईँ. इसके अलावा इनाया ने पोनी टेल बांध रखी थी। 

जिसमें वो बेहद ही क्यूट लग रही थी। फोटोग्राफर्स भी इनाया की झलक पाने के लिए बेताब रहते है। हालांकि इस गणपति उत्सव के दौरान इनाया के भाई तैमूर कहीं नजर नहीं आए। 


लेकिन हां इनाया ने अपने भाई की कमी को पूरा कर दिया। सोहा भी येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 तो वहीं कुणाल खेमू ब्लैक एंड व्हाइट पठानी कुर्ता पायजामा बेहद ही डेशिंग लग रहे थे। बीते दिनों ही सोहा मालदीव से छुट्टियां मनाकर आई है। 



सोहा के साथ करीना कपूर खान, सैफ अली खान, नन्हा तैमूर, बेटी इनाया और पति कुणाल मौजूद रहे थे।