single-post

डिब्बाबंद हुई सिंघम अजय की 'सन ऑफ सरदार 2', इस वजह से अब नहीं रिलीज होगी फिल्म !

Feb. 21, 2019, 1:44 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इनमें तीन फिल्में लव रंजन की ही है। पहली फिल्म दे दे प्यार दे है। इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो गई है। वहीं इसके बाद वो टोटल धमाल में नजर आएंगे। जिसकी भी इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही है। इसके अलावा वो तानाजी और सिंघम 3 समेत कई औऱ फिल्मों में भी दिखेंगे। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है। 

जिससे अजय के फैंस को झटका लग सकता है। खबर आई है कि अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार 2 अब डिब्बाबंद हो गई है। खबर आ रही थी कि अजय जल्द ही सन ऑफ सरदार 2 में भी नजर आएँगे। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई थी।  साल 2012 में आई फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ तेलुगु फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ की रीमेक थी। इस फिल्म को अश्विनी धीर ने डायरेक्ट किया था। लेकिन अब खबर आई है कि ये फिलम पूरी तरह से डिब्बाबंद हो गई है। हाल ही में खुद अजय ने इसका खुलासा किया है। अजय ने 'टोटल धमाल' का प्रमोशन करते वक्त इस बात का खुलासा किया और बताया कि वो अब 'सन ऑफ सरदार 2' पर काम नहीं कर रहे हैं। 

अजय ने कहा कि, हमारी टीम काफी समय से सन ऑफ सरदार 2 पर काम कर रही थी लेकिन वो आइडिया वर्क नहीं कर पाया, इसीलिए हमने उसे छोड़ दिया है। उसकी जगह हमने तानाजी- द अनसंग वॉरियर बनाने का फैसला किया है, जिसका फाइनल शेड्यूल हम जल्द ही शूट करेंगे। ऐसे में साफ है कि अजय इस फिल्म को लेकर नहीं आ रहे हैं। वैसे कहा जा रहा था कि सन ऑफ सरदार 2 अक्षय कुमार की फिल्म केसरी से काफी मिल रही थी। हो सकता है कि इसीलिए फिल्म को ना करने का फैंसला किया गया होगा। दोनों ही फिल्में बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित हैं। फिलहाल तो अजय देवगन की टोटल धमाल रिलीज हो रही है।

ALSO READ: बेटी न्यासा को ट्रोल करने वालों पर फूटा सिंघम अजय का गुस्सा, ट्रोलर्स को सिखाई ये खास बात !