'कबीर सिंह' को लेकर शाहिद कपूर पर भड़कीं सिंगर सोना महापात्रा, कहा कुछ ऐसा

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस वक्त फिल्म कबीर सिंह के चलते सुर्खियों में है। फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जमकर हो रही है। वहीं इसके अलावा फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अभी हाल ही में इसी फिल्म से जुड़ी एक खबर आई है। खबर ये है कि ये फिल्म जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। वैसे तो ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद ही आ रही है लेकिन ना जाने क्यों सोना इस फिल्म से काफी खफा नजर आ रही हैं। सिंगर सोना महापात्रा ने भी फिल्म को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। खास बात ये है कि, उन्हें शाहिद का मेल डॉमिनेटिंग कैरक्टर पसंद नहीं आया। 

सोना ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लिखा है और इतना ही नहीं शाहिद को ये कह दिया है कि उन्हें ये फिल्म करने की क्या जरूरत थी। सोना ने ट्विटर पर नेशनल वुमन कमिशन की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में ये कहा है कि, क्या किसी ने महिला विरोधी और पित्रसत्तात्मक कहानी नोटिस नहीं की। सिर्फ इंटेंस एक्टिंग। यह वाकई बहुत गहराई तक परेशान करने वाला है। आप तो नेशनल वुमिन कमिशन की चेयर पर्सन है, मैं हैरान हूं कि जब भारत में महिलाओं की स्थिति की बात आती है तो हमें क्या उम्मीद करनी चाहिए।

 इसके साथ ही सोना ये तक कह डाला है कि आखिर एक्टर्स ऐसे रोल्स को चुनते ही क्यों हैं। उन्होंने बातों ही बातों में शाहिद पर भी निशाना साधा है। इसके अलावा टीवी एक्टर नकुल मेहता ने शाहिद का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया तो इसके खिलाफ भी सोना बोल पड़ीं और नकुल से भी ट्विटर पर सोना की जुबानी वॉर हो गई। अब जो भी हो इस पर अभी शाहिद की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। भले ही सोना चाहे जो कह रही हों, लेकिन फिल्म को दर्शक प्यार दे रहे हैं और दो दिनों में फिल्म 42 करोड़ से ज्यादा कमा भी चुकी है।