single-post

सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ीं मुश्किलें, इवेंट में शामिल ना होने पर लग गया धोखाधड़ी का आरोप !

Nov. 26, 2018, 5:08 p.m.

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों ही सोनाक्षी फिल्म हैप्पी फिर से भाग जाएगी में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। सोनाक्षी का नाम बॉलीवुड में अबतक सिर्फ दो या तीन लोगों से ही जुड़ा है। साथ ही सोनाक्षी की खूबसूरती के भी कई दीवाने हैं। लेकिन अब सोनाक्षी मुश्किलों में फंस गई है। खबर के मुताबिक हाल ही में सोनाक्षी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। 

सोनाक्षी पर ये आरोप एक मैनेजमेंट कंपनी की तरफ से लगाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक 30 सितंबर को सोनाक्षी को दिल्ली में एक फैशन शो में शिरकत करना था। इस इवेंट में आने के लिए सोनाक्षी के लिए होटल में रूम और एक फ्लाइट के टिकट भी बुक करवा दिए गए थे। लेकिन सोनाक्षी इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। इवेंट में आने के लिए सोनाक्षी को ऑनलाइन 28 लाख रुपये भी ट्रांसफर भी किए थे।

 इसके बावजूद सोनाक्षी सिन्हा इस इवेंट में नहीं आई। सोनाक्षी के ना आने से ओर्गेनाइजर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। ऐसा उन्होनें दावा किया। इसी के चलते सोनाक्षी और 7 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं जब कंपनी के मालिक प्रमोद ने सोनाक्षी के मैनेजर से अपने पैसे फिर से मांगे तो उन्होंने उनको जान से मारने की धमकी दे दी। इस सब के बाद एफआईआऱ दर्ज कराई गई औऱ मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। हालांकि अभी इस सब पर सोनाक्षी का कोई रिएक्शन नहीं आया है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर इस मामले में सोनाक्षी की मुश्किलें बढ़ती हैं या फिर नहीं।