single-post

'कलंक' से सामने आया सोनाक्षी सिन्हा का लुक, सत्या बनी आईं नजर, देखिए पोस्टर

March 8, 2019, 2:23 p.m.

करण जौहर अपनी फिल्म कलंक के सितारों के लुक्स कल से ही शेयर कर रहे हैं। कल फिल्म के तीनों लीड स्टार्स के बारे में खुलासा हुआ था। अब आज वूमेन्स डे के मौके पर खास वूमेन ऑफ कलंक का लुक रिवील किया जा रहा है। हाल ही में आलिया भट्ट का लुक सामने आया था। अब लीजिए फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का लुक रिवील कर दिया गया है। सोनाक्षी ने अपना लुक शेयर करते हुए लिखा कि, प्रेम, लालसा, निष्ठा और त्याग. यही है जिसके लिए सत्या खड़ी होती है। वहीं फिल्म के बाकी स्टार्स ने भी सोनाक्षी का लुक शेयर किया है। वहीं सोनाक्षी के लुक की बात करें तो ऐसा नजर आ रहा है कि वो किसी गहरी चिंता में है। 

उनके चेहरे पर वो सादगी नजर आ रही है। वहीं मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए हुए सोनाक्षी नजर आ रही है। लग रहा है कि फिल्म में आदित्य की पत्नी बनी नजर आएंगी। हालांकि अभी कुछ कहना मुश्किल है। जबतक कि फिल्म का ट्रेलर नही आ जाता है। वहीं ऐसा भी लग रहा है कि फिल्म में सोनाक्षी का वो रोल है जो एक परिवार को इकट्ठा करके चलती है। बता दें कि आज सुबह ही आलिया का लुक भी सामने आया है। 

आलिया के लुक में वो दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। वही वूमेन्स डे के दिन इस फिल्म की फीमेल स्टार्स का लुक सामने आ रहा है। आलिया-सोनाक्षी के बाद अब फिल्म से माधुरी के लुक का इंतजार है। जो कि आज आ जाएगा। कलंक फिल्म में माधुरी डांसर के रोल में हैं। हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म कलंक इन दिनों काफी चर्चा में है। 

करण जौहर की इस मल्टी स्टारर फिल्म को ग्रैंड लेवल पर बनाया गया है।  फिल्म में आलिया एक कथक डांसर के रोल में नज़र आएंगी जिसके लिए आलिया इन दिनों घंटों कथक की प्रैक्टिस की ताकि वो माधुरी दीक्षित की तरह फिल्म मे डांस कर सकें।

 आलिया ने जाने माने कथक डांसर बिरजू महाराज से डांस सीखा। कल फिल्म से वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त का लुक सामने आ चुका है।

 देखते हैं कि फिल्म का ट्रेलर कब आता है। यह फिल्म 1940 के दशक पर आधारित कहानी है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही है।