single-post

PICS- चुलबुल पांडे की रज्जो बनने के लिए बेताब हैं सोनाक्षी, दबंग 3 के सेट पर यूं शूटिंग करती दिखीं

April 23, 2019, 7:27 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में सलमान ने फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज किया है। इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर तबाही मचा दी है। ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म के बाद सलमान जल्द ही फिल्ंम दबंग 3 में दिखने वाले है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों के बीच होगी। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों ही मध्यप्रदेश के महेश्वर में हुई है। वहीं अब फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है। 

हाल ही में सोनाक्षी ने फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू की है। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही सोनाक्षी ने भी सोशल मीडिया पर अपडेट दे दिया है। दरअसल इस फिल्म की शूटिंग इस समय मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में चल रही है। इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर शूट के समय की अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

 ये तस्वीर फिल्म का शॉट देने से पहले की है। सोनाक्षी ने पहले पिक्चर जो शेयर की है उसमें क्लैपबोर्ड के साथ उनका चेहरा नजर आ रहा है. वहीं इसके अलावा सोनाक्षी की दूसरी पिक्चर में रज्जो पांडे लिखा हुआ दिख रहा है। इससे साफ नजर आ रहा है कि सोनाक्षी चुलबुल की रज्जो बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। 

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए मुंबई के फिल्म सिटी में एक सेट बनाया गया है। ये सेट एक घर का है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के साथ- साथ कन्नड़ एक्टर सुदीप फिल्म भी इस शूटिंग का हिस्सा बनने के लिए सेट पर पहुचेंगे। मुंबई में करीब 2 महीने तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। इसके बाद 'दबंग 3' के एक गाने की शूटिंग के लिए पूरी टीम दूसरे लोकेशन पर चली जाएगी। बीते दिनों ही खबर आई है कि फिल्म साउथ के मशहूर कॉमेडियन एक्टर अली बाशा भी नजर आएंगे। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी।