बढ़े वजन पर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी ने दिया करारा जवाब, कभी था 90 किलो वजन

4 weeks ago

बॉलीवुड की शॉर्टगन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रही है। सोनाक्षी के पास कई फिल्में हैं। जिसमें वो जल्द ही कलंक में दिखने वाली है। जिसका प्रमोशन वो वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ शुरू कर चुकी है। वहीं इसके बाद सोनाक्षी सलमान खान के साथ दबंग 3 में नजर आएंगी। वैसे सबको पता है कि सोनाक्षी को कभी उनके मोटापे को लेकर ट्रोल किया जाता था। सोनाक्षी सिन्हा ने जब बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया तो उन्हें काफी पसंद किया गया। हालांकि उसके ज्यादा वज़न को लेकर भी बातें हुई।


 उसके बाद लगातार सोनाक्षी को अपनी एक्टिंग की तारीफ के साथ-साथ ज्यादा वज़न पर बातें भी सुनने को मिलती रहीं। हालांकि अब भी कभी कभी जब सोनाक्षी कोई पिक्चर अपलोड करती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने इस सबके बारे में अरबाज खान के शो में बात की है। 



शो पर सोनाक्षी ने कहा कि, उन्हें लोग उनके वजन को लेकर अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। सोनाक्षी ने बताया कि, लोग मेरे वजन कम करने की मेहनत के पीछे की आधी हकीकत भी नहीं जानते हैं और मुझे ट्रोल करते रहते हैं। अगर वो अब भी इस बारे में नहीं जानते हैं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। जो ऐसी बातें करते हैं वो भाड़ में जाएं। मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी, अगर आपको देखना है तो देखो नहीं देखना तो प्लीज मत देखो। 


वैसे बता दें कि सोनाक्षी ने फिल्म दबंग में डेब्यू से पहले करीब 30 किलो वजन घटाया था और ऐसा उन्हें सलमान ने ही करने को कहा था। क्योंकि सलमान ने ही इंड्स्ट्री में सोनाक्षी को अपने साथ लॉन्च किया था। सोनाक्षी सिन्हा कभी 90 किलो की हुआ करती थीं। खुद सोनाक्षी कहती है कि उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि वो हीरोइन बन सकती हैं। 

 लेकिन सलमान ने यकीन दिलाया तो सोनाक्षी ने जिम जाना शुरु किया। डाइट कंट्रोल किया और करीब डेढ़ साल में उन्होंने 30 किलो वजन घटा लिया। खैर अब सोनाक्षी की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। जल्द ही वो कलंक औऱ दबंग 3 में दिखने वाली हैं।