पहली बार ऐसा रोल करने जा रही हैं सोनाक्षी, सेक्स क्लीनिक पर काम करती आएंगी नजर !

3 weeks ago


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों ही सोनाक्षी फिल्म हैप्पी फिर से भाग जाएगी में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इसके अलावा वो बीते दिनों ही अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल के मुंगड़ा गाने में दिखी थी। गाने को लेकर थोड़ी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी। ओवरऑल देखने में लग रहा है कि सोनाक्षी की फिल्में इस वक्त खास कमाल नहीं दिखा रही है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में सोनाक्षी शायद कुछ कमाल दिखा जाए। खबर के मुताबिक सोनाक्षी जल्द ही एक फिल्म में दिखने वाली हैं। 

इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ वरुण शर्मा औऱ सिंगर रैपर बादशाह नजर आएंगे। फिल्म में बादशाह सोनाक्षी सिन्हा के अपोजिट नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ बादशाह की जोड़ी जमने वाली है। फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का नाम 'खानदानी शफाखाना' बताया जा रहा है फिल्म में सोनाक्षी इस सेक्स क्लीनिक में काम करने वाली लड़की के रोल में नजर आएंगी। फिल्म अन्नू कपूर सोनाक्षी के बॉस बने नजर आएंगे। 

फिल्म में कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी नजर आएंगे। इस फिल्म से बादशाह पहली बार एक्टिंग के फील्ड में कदम रखने जा रहे है। खबर है कि फिल्म में बादशाह एक सिंगर के रोल में दिखने वाले हैं। उनका किरदार पूरी तरह से पंजाबी होगा। भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लाम्बा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को शिल्पी दास गुप्ता डायरेक्ट कर रही हैं। ऐसे में साफ है कि फिल्म की कहानी काफी हटकर है और पहली बार सोनाक्षी शायद ऐसा रोल करने जा रही हैं। देखते हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।