वरुण धवन की 'कलंक' में ऐसा होगा सोनाक्षी सिन्हा का रोल, इस एक्टर की बनेंगी पत्नी !

8 months ago

अभी पिछले दिनों ही करण जौहर की फिल्म कलंक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है । फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आएंगे । इसके अलावा इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है । फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के रोल के बारे में अब खुलासा हुआ है। जी हां, शॉर्टगन का रोल कैसा रहने वाला है। 

इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है। वैसे ये खबरें तो पहले भी आ चुकी हैं कि फिल्म में सोनाक्षी का रोल आलिया के मुकाबले कम ही है। अब लीजिए खुलासा हुआ है कि फिल्म में वाकई दबंग की रज्जो का रोल कम ही है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में सोनाक्षी आदित्य रॉय कपूर की वाइफ का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। 

इस फिल्म में सोनाक्षी का रोल एक बंजारन का होगा। जिसे आदित्य रॉय कपूर से प्यार हो जाता है। लेकिन फिल्म में सोनाक्षी की मौत पार्टीशन के दौरान ही हो जाती है। इसी के चलते फिल्म में सोनाक्षी का रोल कम ही है। बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते सोनाक्षी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म का सेट अंधेरी में तैयार किया गया है। बताया तो ये भी गया है कि ये सेट फिल्म में संजय दत्त के घर के तौर पर दिखेगा। खैर अब जो भी हो देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में कुणाल खेमू भी नजर आएंगे । करण जौहर की ये फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी।