single-post

सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया अपना बाल्ड लुक, फ्रैंडशिप पर लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट, देखिए

Aug. 5, 2018, 12:15 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही  हैं। हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। न्‍यूयॉर्क में सोनाली के साथ उनका 13 साल का बेटा रणवीर बहल और पति गोल्डी बहल भी हैं। सोनाली ने हाल ही इस बात का खुलासा खुद किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। हाल ही में गोल्डी बहल ने सोनाली की तबियत को लेकर खुलासा किया था। अब लीजिए आज फ्रैंडशिप के दिन सोनाली की एक नई तस्वीर सामने आई है। इस पिक्चर में सोनाली पूरी तरह से बाल्ड हो चुकी है। वो अब अपने पूरे बाल हटवा दिए हैं। 

कीमोथैरेपी के चलते सोनाली ने अपना सिर मुंडवा लिया है। हाल ही में सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. पिक्चर में सोनाली अपने बेस्ट फ्रैंड सुजैन खान औऱ गायत्री ऑबेरॉय के साथ दिख रही हैं। सोनाली ने पिक्चर शेय़र करते हुए लिखा कि, ये मैं हूं, इस पल को खुशी खुशी जी रही हूं। लोग में अजीब तरह से देखते हैं जब मैं उन्हें ये कहती हूं। मैं इस वक्त हर पल को जी रही हूं और उस पर ध्यान दे रही हूं। 

हां, यहां कुछ वो पल भी हैं जिनमें दर्द है और खुशी भी है। लेकिन इस वक्त में वो कर रही हूं जो मुझे पसंद हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं, और उन्हीं के साथ वक्त बिता रही हूं। मैं अपनी दोस्तों की बहुत शुक्रगुजार हूं कि वो अपना वक्त निकालकर मेरे लिए आए। अपने बिजी शेड्यूल से वक्त सिर्फ मेरे लिए निकाला है। आपका बहुत बहुत शुक्रिया मुझे एक सच्ची दोस्ती दिखाने के लिए। शुक्रगुजा हूं कि आप सब सुजैन, गायत्री और ऋतिक मेरी लाइफ का हिस्सा हैं। आजकल मुझे तैयार होने मे कम समय लगता है क्योंकि मुझे बालों से नहीं उलझना पड़ता है। बता दें कि सोनाली का ये इमोशनल पोस्ट फ्रैंडशिप डे पर आया है। हाल ही में सुजैन, ऋतिक रोशन औऱ गायत्री ऑबेरॉय ने सोनाली से मुलाकात की है औऱ उनके साथ टाइम बिताया है।