single-post

सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर,इलाज के दौरान किताबें पढ़ रही हैं।

Sept. 6, 2018, 6:37 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही  हैं। हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली इस वक्त बेहद ही गंभीर बीमारी से जूझ रही है। साथ ही बॉलीवुड के तमाम सितारे उनके साथ इस वक्त खड़े हुए है। वहीं सोनाली ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर शेयर की है। 

 

तस्वीर के साथ सोनाली ने लिखा है कि 6 सितंबर को रीड ए बुक डे होेता है और इस दिन वो  अ जेंटल मैन ही मॉस्को किताब पढ़ रही हूं। ये एक हिस्टोरियल फिक्शन है। बीते दिनों ही सोनाली ने कीमो थैरेपी के दौरान अपना सिर मुंडवा लिया था। लेकिन अब उनके बाल फिर से आ गए है। लेकिन बता दें कि ये बाल नहीं है बल्कि विग है। जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया है। हाल ही में सोनाली ने एक वीडियो शेयर किया है। 

जिसमें सोनाली का नया लुक देखने को मिल रहा है। सोनाली ने अपने लुक वाला ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, कौन सुंदर दिखना नहीं चाहता अगर हम इसके लिए थोड़ा सा पाप कर लें तो इसमें कोई बुराई नहीं है। जिस तरह से हम देखते हैं उस पर गहरा मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ता है। जरुरी है कि आप अपने मन की करें। फिर चाहे खूबसूरत लगने के लिए विग लगाए यां लिपस्टिक या ऊँची एड़ी पहनने जैसा आसान हो।  कोई आपको नहीं बता सकता है कि आपके लिए क्या सही या गलत है। जब मैं विग्स का चयन कर रही थी तो एक पल के लिए मुझे खुद पर शक हुआ, ‘क्या मैं अच्छा दिखना चाहती हूं?

साथ ही सोनाली ने लिखा कि, हम मनोरंजन उद्योग के हिस्से के रूप में, हमेशा अच्छा दिखने की उम्मीद करते हैं लेकिन फिर मैंने विचार किया कि अपने लिए अच्छा दिखना है। अगर मैं एक स्कार्फ पहनने के मूड में हूं, तो मैं पहनूंगी। अगर मैं बिना बालों के (गंजा) और बेकार में चारों ओर घूमना चाहती हूं, तो मैं करूँगी। ये केवल आप जानते हैं कि आपको क्या अच्छा लगेगा, और आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है। 

साथ ही सोनाली ने प्रियंका चोप़डा को इसके लिए शुक्रिया कहा। क्योंकि उन्होंने ही सोनाली को हेयर स्टाइलिस्ट से मिलवाया। बता दें कि सोनाली ने कुछ वक्त पहले ही अपने कैंसर की जानकारी सोशल मीडिया पर के जरिए दी थी। फिलहाल हम दुआ करते हैं कि वो जल्द ठीक हो जाए।