सोनाली बेन्द्रे के साथ अनुपम खेर ने किया डिनर, शेयर की कई सारी तस्वीरें

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेन्द्रे का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली इस वक्त बेहद ही गंभीर बीमारी से जूझ रही है। साथ ही बॉलीवुड के तमाम सितारे उनके साथ इस वक्त खड़े हुए है। सोनाली से मिलने उनके परिवार के लोग ही नहीं तमाम फ्रेंड्स भी जाते हैं। सोनाली बेन्द्रे से मिलने अनुपम खेर भी पहुंचे।

अनुपम भी लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं। पिछले दिनों उनकी रिशी कपूर के साथ वो सैर करते दिखे थे और अब सोनाली के साथ उन्होंने पिक़्चर शेयर की है। अनुपम ने ट्विवटर पर लिखा है कि सोनाली के परिवार के साथ उन्होंने डिनर किया और उनके परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया। अनुपम ने सोनाली के साथ बाल्ड लुक में और कैप के साथ भी तस्वीरें शेयर की। 

अनुपम ने सोनाली के साथ अच्छा खासा वक्त बिताया। तस्वीरों मे सोनाली के पति गोल्डी बहल भी नजर आ रहे हैं। 

अुनपम खेर न्यूयॉर्क में ही इलाज करा रहे रिशी कपूर से भी मिलने पहुंचे थे। न्यूयॉर्क के मैनहटट्न में दोनों ने लंबा वॉक किया और ढेर सारी बातें भी। पहले रिशी कपूर ने वीडियो को शेयर किया और फिर अनुपम ने उसे रिट्विट किया। 

अनुपम खेर न्यूयॉर्क में हैं और वहां बॉलीवुड सितारों के बीच एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान देखने को मिला। सोनाली बेन्द्रे जो कि कैंसर से जुझ रही हैं उनसे मिलने अक्षय कुमार भी गए थे। सोनाली से मिलने सुजैन खान और गायत्री जोशी भी कई बार जा चुकी है।  सोनाली की एक  तस्वीर सुजैन खान ने कुछ दिन पहले  शेयर की थी। न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में सोनाली अपनी खास सहेलियों के साथ वॉक कर रही थी । सोनाली बाल्ड लुक में भी काफी खूबसूरत दिख रही थी। उन्हें ना सिर्फ परिवार का साथ है बल्कि बहुत प्यारी सहेलिया सुजैन और गायत्री भी हर कदम पर साथ दे रही हैं। वो सोनाली से मिलने बार-बार न्यूयॉर्क जा रही हैं।  सुजैन ने सोनाली के लिए लिखा था, ये हम है। तुम्हारे लिए लड़ेगे, तुम्हारा साथ देंगे, तुम्हें हर चीज में शामिल करेंगे, तुम्हारी हिम्मत बढ़ाएंगे जो कि तुम डिजर्व करती हो और तुम्हारे साथ खड़े रहेंगे।