कैंसर से जंग जीतकर 7 महीने बाद अपने काम पर लौंटी सोनाली बेंद्रे, किया बेहद इमोशनल पोस्ट

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अब इंड्स्ट्री में वापस आ चुकी है। बीते साल ही कैंसर से जूझ रही सोनाली अब ठीक हैं। पिछले काफी वक्त से उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। वो करीब 6 महीने न्यूयॉर्क में रहकर आईं हैं। अब वो इंडिया वापस आ चुकी है। बीते दिनों से ही वो इंडिया में थी और अबतक आराम ही कर रही थी। लेकिन अब वो अपने काम पर लौट चुकी हैं। हाल ही में सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यार और खास पोस्ट किया है। इस पोस्ट में सोनाली ने बताया है कि वो अब वापस काम पर लौटी हैं। काफी लंबे  वक्त के बाद सेट पर लौट रही हूं। ये एक तरह से बहुत फीलिंग अलग है। 

मैं काम पर लौटते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। इन सबके बाद मुझे लगता है कि फिर से एक बार एक्शन में आना अब और भी ज्यादा महत्वपूर्ण है। सेट पर दोबारा लौटकर और एक बार फिर से कैमरे के सामने आकर मुझे कैसा महसूस हो रहा है। ये शब्दों में बयां करना और भी ज्यादा मुश्किल है। मेरा मन पिछले कुछ समय से बहुत ही ज्यादा उदास था। पर अपनी जॉब पर लौट कर आना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये उन दिनों में से है जो मुझे सबसे ज्यादा खुशी महसूस करवाता है। 

साफ है कि सोनाली इस वक्त कितनी खुश हैं कि वो वापस काम पर लौटी हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों सोनाली ने अपने बेटे और पति के साथ न्यूयॉर्क में दीवाली सेलिब्रेट की। 

जिसके बाद उन्होंने अपनी एनिवर्सिरी को भी सेलिब्रेट किया। इंडिया में आने के बाद सोनाली अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ वक्त बिता रही है। फिलहाल अब वो वापस शूट पर लौटी हैं। आशा करते हैं कि आने वाले दिनों में वो फिर से वैसी हो जाएं जैसी वो पहले थीं।