महज 30 प्रतिशत थी सोनाली बेंद्रे के बचने की उम्मीद, डॉक्टर्स ने किया था चौंकाने वाला खुलासा !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अब इंड्स्ट्री में वापस आ चुकी है। बीते साल ही कैंसर से जूझ रही सोनाली अब ठीक हैं। पिछले काफी वक्त से उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। वो करीब 6 महीने न्यूयॉर्क में रहकर आईं हैं। बीते दिनों से ही वो इंडिया में थी और अबतक आराम ही कर रही थी। लेकिन अब वो अपने काम पर लौट चुकी हैं। सबको पता ही है कि जब सोनाली को कैंसर हुआ था कि तब हर किसी के चेहरे पर मायूसी आ गई थी। हाल ही में सोनाली ने एक इंटरव्यू में इसी से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। सोनाली ने बताया है कि कैसर के वक्त उनके सिर्फ 30 प्रतिशत बचने के चांसेस थे। 



सोनाली ने इंटरव्यू में कहा कि, मैं न्यूयॉर्क नहीं जाना चाहती थीं। लेकिन मेरे पति ने मेरी बात नहीं मानी और पूरे रास्ते फ्लाइट में उनसे लड़ती रही, मैंने कहा ऐसा क्यों कर रहे हो? मैंने कहा भारत में भी अच्छे डॉक्टर्स हैं, फिर मुझे वहां क्यों ले जा रहे हो। मेरा घर ही मेरा जीवन है, लेकिन तीन दिन बाद ही हमने सामान पैक किया और न्यूयॉर्क के लिए निकल पड़े, मुझे नहीं पता था कि सब क्या हो रहा है, मेरे लाख मना करने के बाद भी वह मुझे इलाज के लिए विदेश ले गए।' अगले दिन हम न्यूयॉर्क पहुंचे और फिर डॉक्टर के पास गए, डॉक्टर ने सबकुछ देखा और मैंने अपनी टेस्ट रिपोर्ट उन्हें दिखाई, मेरे टेस्ट देखने के बाद डॉक्टर ने कहा कि कैंसर की चौथा स्टेज है और 30 प्रतिशत ही बचने की संभावना है, मुझे बहुत दुख हुआ। 



इसके साथ ही सोनाली ने कहा कि, मैंने उस वक्त अपने पति को देखा और उनसे कही वो सारी बातें याद आ गई, फिर मैंने गोल्डी का शुक्रिया अदा किया, यह जानने के बाद हमारे पास समय कम था और मैं कैंसर की चौथी स्टेज पर हूं ये भी भारत में किसी डॉक्टर ने नहीं बताया था, लेकिन इसके बाद गोल्डी ने इसके बारे में पढ़ना शुरू कर इलाज की तरफ ध्यान दिया। 


साफ है कि सोनाली का कैंसर वक्त रहते कंट्रोल कर लिया गया। फिलहाल वो इंडिया में हैं और काम पर लौट चुकी है।


 हाल ही में उनका फोटोशूट आया है जो कि काफी चर्चा में है।