न्यूयॉर्क में पति और बेटे के साथ सोनाली ने ऐसे मनाई दीवाली, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, देखिए

2 months ago

हाल ही में पूरे देश में दीवाली का त्यौहार मनाया गया है। हर तरफ दीवाली की रौनक औऱ रोशनी देखने को मिली। बॉलीवुड में भी इस वक्त दीवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। हर कोई दीवाली मना रहा है और इस खास त्यौहार का सेलिब्रेशन कर रहा है। अबतक कई स्टार्स दीवाली पार्टीज दे चुके हैं। वहीं इंडिया से दूर दूसरे देश में कैंसर का इलाज करा रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी दीवाली मनाई है। सोनाली ने न्यूयॉर्क में परिवार के साथ दीवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान सोनाली के साथ उनका बेटा और पति गोल्डी बहल मौजूद रहे। सोनाली ने सोशल मीडिया पर दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। सोनाली ने सोशल मीडिया पर पिक्चर्स शेयर करते हुए लिखा कि, न्यूयॉर्क में दिवाली मुंबई की तुलना में काफी बाद में शुरू हुई है। 

इसलिए मैनें लेट विश किया है। ये काफी असुविधाजनक था। हमारे पास इंडियन ड्रेसेस नहीं है। हमने छोटी सी पूजा की है। लेकिन ये सब दिल में था। सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। ये साल आपको अच्छी सेहत और धन-समृद्ध‍ि दे। उम्मीद है कि आपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाई होगी। सोनाली की बेहद सादगी और खुशियों से भरी दीवाली को देख लोग इमोशनल हुए हैं तो कईयों ने खुशी में सोनाली को विश किया है। साथ ही कहा है कि वो हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। 

तस्वीरों में दिख रहा है कि सोनाली के चेजहरे पर स्माइल दिख रही है। साथ ही वो लक्ष्मी पूजा करती हुई दिख रही हैं। पूजा सामग्री के साथ साथ कुछ मिठाईयां भी रखी दिख रही हैं। बता दें कि सोनाली इस वक्त कैंसर का इलाज करा रही है। बीते दिनों से ही वो न्यूयॉर्क में रह रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।