single-post

5 महीनों बाद इंडिया वापस आ रही हैं सोनाली बेंद्रे, सोशल मीडिया पर लिखा बेहद भावुक पोस्ट

Dec. 2, 2018, 2:51 p.m.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रही है। सोनाली सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों सोनाली ने अपने बेटे और पति के साथ न्यूयॉर्क में दीवाली सेलिब्रेट की। जिसके बाद उन्होंने अपनी एनिवर्सिरी को भी सेलिब्रेट किया। वहीं अब लंबे वक्त के बाद सोनाली इंडिया वापस आ रही है। जी हां, आपके चेहरे पर ये खबर सुनकर मुस्कान जरूर आ जाएगी। लंबे वक्त के बाद सोनाली इंडिया वापस आ रही हैं। हाल ही में सोनाली ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

सोनाली ने बताया है कि वो इंडिया आ रही हैं। सोनाली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी किया है। इस पोस्ट में सोनाली ने फिर से अपनी फीलिंग्स को लिखा है। सोनाली ने लिखा है कि, कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब लाती हैं। यकीनन ऐसा होता है लेकिन इस बात को कभी कम मत समझना की दूरियां क्या सिखाती है। घर से दूर न्यूयॉर्क में रहते हुए मुझे एहसास हुआ कि मैं कितनी कहानियों के साथ चल रही हूं। 

और अब मैं अपने रास्ते पर हूं जहां मेरा दिल है। यह एक भावना है कि मैं शब्दों में वर्णन नहीं कर सकती हूं लेकिन मैं कोशिश करने जा रही हूं - मुझे अपने परिवार और दोस्तों को दोबारा देखने का आनंद है, जो मुझे पसंद है, और मुख्य रूप से उस यात्रा के लिए आभार है जो मैंने पल महसूस किए हैं। 

इसके साथ ही आगे सोनाली ने लिखा कि, लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है ... लेकिन मैं खुश हूं और इस खुश अंतराल की प्रतीक्षा कर रही हूं। यह जानने का समय है कि वहाँ एक नया सामान्य है और मैं इसे गले लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं। सोनाली महीनों बाद इंडिया आ रही हैं। इस खबर के बाद हर कोई खुश हो गया है। सबके चेहरे पर मुस्कान जो आ गई है। लगभग 5 महीनों बाद अब वो वापस आ रही हैं।