कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली ने कराया हेयरकट, पति गोल्डी आंसू पोछते आए नजर, देखिए वीडियो

11 months ago

अभी बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे ने खुलासा किया है कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही है। इस खबर के बाद उनके फैंस के साथ साथ हर किसी के चेहरे पर मायूसी सी आ गई और सभी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इस वक्त उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली ने इस बात का खुलासा खुद किया कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है। खबरों के मुताबिक अभी उनके बचने की पूरी संभावना बताई जा रही है। सोनाली की इस खबर के बाद से बॉलीवुड और फैंस दोनों ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने नया हेयर कट करवाया है।

इस नए हेयरस्टाइलक की पिक्चर्स सोनाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर सोनाली ने कुछ तस्वीरें औऱ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाली का हेयर कट हो रहा है और वो थोड़ी इमोशनल दिख रही हैं। तो वहीं उन्हें पति गोल्डी बहल चुप कराते हुए दिख रहे हैं। 

तस्वीरों में सोनाली का नया हेयरस्टाइल उन पर खूब जंच रहा है। सोनाली ने ये हेयरकट कैंसर और इस बीमारी के चलते ही करवाया है। इस वक्त सोनाली अपना इलाज अच्छे से करवा रही है। सोनाली को हाइग्रेड कैंसर यानि स्टेज 4 का कैंसर है। इस कैंसर का प्रकार मैटास्टेटिक कैंसर है। फिलहाल सोनाली अपना इलाज करवा रही है। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।