single-post

PICS- सोनाली के नए फोटोशूट में दिखा कैंसर की सर्जरी का कट, फैंस की आंखों से निकले आंसू

March 6, 2019, 8:23 p.m.

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पिछले साल ही कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आईं थी। इसके बाद वो महीनों तक इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रहीं। हालांकि वो बीते दिनों ही इंडिया वापस आईं। साथ ही वो अपने काम पर भी लौट चुकी हैं। पिछले काफी वक्त से उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। वो करीब 6 महीने न्यूयॉर्क में रहकर आईं हैं। बीते दिनों से ही वो इंडिया में थी और अबतक आराम ही कर रही थी। लेकिन अब वो अपने काम पर लौट चुकी हैं। कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली ने पहली बार फोटोशूट करवाया है। यकीन मानिए इस फोटोशूट को देखने के बाद शायद आपकी आंखे भी नम हो जाएं। क्योंकि इसके लिए कितनी हिम्मत चाहिए होती है।

 ये सोनाली बखूबी जानती हैं। दरअसल इस फोटोशूट में सोनाली की सर्जरी का वो निशान नजर आ रहा है। सर्जरी का कट साफ देखा जा सकता है। इसके बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा कि अब मुझे ये भद्दे नहीं लगते हैं। हालांकि उन्हें नहीं पता कि इस निशान को लेकर वो नॉर्मल कब हुईं। पिक्चर्स में सोनाली की खूबसूरती देख आप भी उनके एक बार फिर से फैन हो जाएंगे। इन तस्वीरों में सोनाली गोल्डन औऱ व्हाइट ड्रेस में दिख रही है। 

उनका कॉन्फिडेंस हर किसी को प्रेरित कर रहा है। सोनाली ने कहा कि अब तो वो अपने बालों को मिस भी नहीं करतीं। विग पहनना, कैप लगाना या स्कार्फ कैरी करना उन्हें बहुत ही भद्दा लगता है। सोनाली ने कहा कि मैं जानती थीं कि अब उन्हें Bald होना होगा और अब उन्हें अपनी तस्वीर सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर करनी होगी।

 क्यूंकि, सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद आप एक तरह का आराम महसूस करते हैं। सोनाली ने साल भर से ऊपर कैंसर के साथ ये जंग लड़ी है। हालांकि इस दौरान सोनाली ने कभी हिम्मत नहीं हारी। उनके इस शानदार सफर को देखकर हर कोई रो पड़ेगा। आखिर इतने बुरे वक्त में भी उन्होंने मुस्कुराना नहीं भूला। वो खुद भी हंसती रहीं औऱ लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान लाती रहीं। फिलहाल वो अपने काम पर लौंट चुकी हैं औऱ लोगों को खूब इंस्पायर्ड कर रही हैं।