single-post

सोनाली बेन्द्रे ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा प्यारा सा पोस्ट, पहली बार बर्थडे पर बेटे के साथ नहीं हैं

Aug. 11, 2018, 10:52 a.m.

सोनाली बेन्द्रे का बेटा रणवीर 13 साल का हो गया है। रणवीर का जन्म  11 अगस्त 2005 को हुआ था। सोनाली ने रणवीर की तस्वीरों का खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बेटे को जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है। सोनाली ने लिखा है , ''रणवीर मेरे सूरज, मेरे चांद, मेरे सितारे, मेरा आसमान...हो सकता है मैं कुछ ज्यादा ही ड्रामेटिक हो रही हूं लेकिन तुम्हारें 13वें बर्थडे पर तुम्हें इसकी जरुरत है। अब तुम टीनएजर हो। मैं तुम्हें बता नहीं सकती कि तुम पर कितना गर्व  करती हूं। तुम्हारी समझदारी, तुम्हारे ह्यूमर, तुम्हारी ताकत, तुम्हारा दयालुपन, तुम्हारा बचपना इन सब पर मुझे गर्व है। हैप्पी-हैप्पी बर्थडे, मेरे बड़े होते बच्चे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जन्मदिन पर मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं। तुम्हें खूब सारा प्यार...हमेशा के लिए। 

हाल ही में सोनाली ने बेटे रणवीर के साथ एक पिक्चर पोस्ट की है। दरअसल इस पिक्चर के जरिए सोनाली बेहद इमोशनल भी हुई । उन्होंने ये बताया है कि आखिर कैसे अपने बेटे को उन्होंने ये बात बताई कि वो कैंसर से जंग लड़ रही हैं। सोनाली ने लिखा कि, 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है। उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है। उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन का उद्धेश्य रहा है। जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल ये थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे।

 हम उसकी जितनी चिंता करते हैं। ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी चीजों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा। हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था। उसने बहुत ही अच्छे से इस खबर को सुना और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सच्चाई का नया कारण बना। वो कई बार ऐसे बर्ताव करता है कि आखिर उसे क्या करना चाहिए। मुझे लगता है कि जब आप ऐसी सिचुएशन में हो तो आपको पता होना चाहिए। जीवन के दर्द और वास्तविकताओं से बचाने के हमारे प्रयास में, हम विपरीत कर सकते हैं। मैं अभी रणवीर के साथ समय बिता रही हूं, जबकि वो गर्मी की छुट्टी पर है। उसकी नटखट हरकतें मेरा ध्यान बंटाती हैं और आज हम एक दूसरे से ताकत हासिल कर रहे हैं।  

 सोनाली सिर्फ 43 साल की है। उनके कैंसर पीड़ित होने की खबर से बॉलीवुड के तमाम दोस्त सन्न है। कि हाल ही में सोनाली ने कहा था कि, कई बार जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं, तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंकता है। मुझे हाल ही में हाई ग्रेड कैंसर हुआ है जिसे हम पहले सही से से नहीं देख रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में इसका खुलासा हुआ है।  मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मेरे चारों ओर है, जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं। इस वक्त मैं इस बीमारी का इलाज करवा रही हूं। इसका इलाज में न्यूयॉर्क में करवा रही हूं। मैं इस जंग से लड़ने के लिए तैयार हूं।

12 नवंबर 2002 को सोनाली ने फिल्म मेकर गोल्डी बहल से शादी रचा ली थी। 

सोनाली बेंद्रे का बेटा करीब 13 साल का हो चुका है। सोनाली आए दिन अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। 

सोनाली बेंद्रे ने शादी के बाद फिल्मों में काम कर दिया था । 2005 में उन्होंने बेटे रणवीर को जन्म देने के बाद उन्होंने लंबा ब्रेक लिया । बेटे के बड़े होने के बाद उन्होंने फिल्मो में काम करना शुरू किया । 

सोनाली ने फिल्मों के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी नाम कमाया है. वे कई टीवी शोज को जज करते नजर आई हैं. इनमें इंडियन आइडल-4, इंडियाज गॉट टैलेंट, हिंदुस्तान के हुनरबाज, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज शामिल हैं । 

आपको बता दें फिल्मों में आने से पहले सोनाली ने मॉडलिंग की।  उनकी पहली फिल्म 'आग' 1994 में रिलीज हुई. इसमें उनके अपोजिट गोविंदा थे। 

आपकोे बता दे कि सोनाली सुजैन खान और ऋतिक रोशन की बहुत करीबी फ्रेंड्स हैं। सोनाली आए दिन ऋतिक और सुजैन के साथ घूमते देखी जाती रही हैं।