single-post

दुश्मनी भुला एक दूसरे की दोस्त बनीं सोनम-ऐश्वर्या, कभी सोनम ने ऐश को कहा था आंटी !

May 13, 2018, 2:06 p.m.

बॉलीवुड में बदलते रिश्तों को हमेशा ही देखा गया है । यहां कब किसका रिश्ता किससे जुड़ जाए और कब किसका रिश्ता किससे खत्म हो जाए । ये कहना बहुत मुश्किल है । कुछ ऐसा ही हुआ है हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर के बीच । हाल ही में इन दोनों के बीच पुरानी दुश्मनी खत्म हो गई और दोनों फिर से दोस्त बन गईं । सोनम की शादी के रिसेप्शन में जाकर ऐश्वर्या ने साबित किया कि वो अब उनसे कोई गिला शिकवा नहीं रखना चाहती हैं । वहीं इसके बाद सोनम ने भी ऐश्वर्या का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया । सोनम ने एक पिक्चर शेयर की जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या नजर आ रही है । इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी गॉर्जियस को-एम्बेसडर इंस्टाग्राम पर आ गई है। मैं कान्स में आपके अपीयरेंस का इंतजार नहीं कर सकती। 

इससे साफ हो गया कि दोनों की 11 साल पुरानी दुश्मनी खत्म हो गई है । बता दें कि सोनम-ऐश्वर्या एक ही ब्रांड को एंडोर्स करती हैं । साल 2009 में जब सोनम भी इस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी तो ऐश थोड़ी खफा हो गई  थी । क्योंकि ऐश पहले से ही इस इंटरनेशनल ब्रांड को एंडोर्स कर रही थी । लेकिन इसके बाद एक इवेंट में सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था ।

 जिसके बाद मामला काफी बिगड़ गया, फिर ऐश और सोनम के बीच अनबन हो गई । हालांकि हाल ही में अपनी शादी में ऐश्वर्या को न्यौता देकर सोनम ने सारी कड़वाहट को भुला दिया । वहीं अनिल कपूर के साथ ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म फन्ने खान में नजर आएंगी ।