बॉक्स ऑफिस पर बहन सोनम से भिड़ेंगे हर्षवर्धन, एक ही दिन रिलीज होगीं दोनों की फिल्में

4 months ago


बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों का क्लैश होना आम बात है । लेकिन इसमें ट्विस्ट तब आता है जब दो भाई-बहनों की फिल्में आपस में टकराती है । जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप । जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर की फिल्में आपस में टकराने जा रही है । जल्द ही सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग और हर्षवर्धन की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो बॉक्स ऑफिस पर आपस में लड़ती हुई नजर आएंगी । 
पहले हर्ष की फिल्म भावेश जोशी 25 मई को रिलीज हो रही थी । लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को ही बदल डाला । अब मेकर्स फिल्म को 25 मई की बजाय 1 जून को रिलीज कर रहे हैं । जिस दिन सोनम कपूर और कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हो रही है । 

25 मई को ही जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु रिलीज हो रही है । शायद इसीलिए भावेश जोशी की रिलीज डेट 1 जून कर दी गई है । इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म से डेब्यू किया था । लेकिन फिल्म मिर्जया ज्यादा नहीं चली थी । वहीं उनकी बहन सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया नजर आएंगे । देखते हैं कि इस बॉक्स ऑफिस की टक्कर में कौन जीतता है ।