सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का छाया ट्रेडिशनल फोटोशूट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुईं हैं। सोनम को बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जाना जाता है। अपने खूबसूरत स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से सोनम कपूर महेशा सुर्खियों में रहती हैं इस बार भी कुछ ऐसे ही हुआ है फिर चाहे वेस्टन लुक हो या देसी लुक।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनम कपूर बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोनम कपूर के इस लुक को बोहो लुक कहा जा रहा हैं। मल्टी कलर के इस लॉग कुर्ते पर सोनम गले में हैवी मल्टी करल की ज्वैलरी पहनी पहनी हुई हैं जोकि सोनम के इस लुक को पूरा कर रही है। बता दें कि ये ड्रेस बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की हैं।

सोनम कपूर ने कांस फेस्टिवल के लिए खास तैयारियां की हैं। माना जा रहा है कि सोनम कपूर इस सप्‍ताह के रविवार या फिर नेक्‍स्‍ट सोमवार को रेड कार्पेट पर परफार्म कर सकती हैं। सोनम कपूर की न्‍यूट्रीशियन और ट्रेनर राधिक कारले के हवाले से कहा गया है कि रेड कार्पेट पर परफार्म करने के लिए वह काफी पहले से वर्कआउट कर रही हैं। 

राधिक ने बताया है कि सोनम कपूर ने कांस के लिए खानपान में भी बदलाव किया है ताकि वह और खूबसूरत दिख सकें। राधिका ने बताया है कि रेड कारपेट के लिए लंबे और भारी बैकलेस गाउन पहनने की खातिर उन्‍होंने काफी मेहनत की है।

अपको बता दें कि सोनम कपूर 20-21 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरेंगी। कांस फिल्‍म फेस्टिवल के लिए स्‍पेशल वर्कआउट कर रही हैं। सोनम कपूर कांस में भारतीय सिनेमा को रिप्रेजेंट करने वाली हैं। दक्षिणी फ्रांस के छोटे से शहर कान्स में हर साल मई में ये फेस्ट होता है 12 दिन चलता है। 

आपको बता दे कि ये एक सालाना फिल्मी मेला होता है। दुनिया के अलग-अलग देशों, भाषाओं और शैलियों की फिल्मों व डॉक्यूमेंट्रीज़ को यहां न्याता दिया जाता है और दिखाया जाता है। इस दौरान कई प्रोग्राम होते हैं। दुनिया भर का फिल्म मीडिया आती है। यहां आई फिल्मों के मेकर्स से इंटरेक्शन होता है। अंत में कान फेस्ट की अलग-अलग ज्यूरी बेस्ट फिल्मों को अवॉर्ड देती है।