सोनम कपूर ने बेस्ट फ्रैंड जैकलीन को लेकर किया खुलासा, कहा- उसे ऐसे लड़के हैं पसदं !

4 months ago

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी है। सोनम ने पिछले दिनों ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा से शादी की है। शादी की मीडिया में खूब चर्चा भी हुई है। शादी के तुरंत बाद ही सोनम फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई। इस फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। हाल ही में सोनम अनाइता श्रॉफ के शो फीट अप विद स्टार्स में गई थी। इस शो में सोनम ने कई राज खोले हैं। शो में सोनम अपने बेडरूम सीक्रेट्स को शेयर किया है। 

अब लीजिए सोनम ने अपनी बेस्ट फ्रैंड जैकलीन फर्नाडिज के भी राज खोले हैं। दरअसल इस शो में सोनम ने अपनी बेस्ट फ्रैंड जैकलीन को लेकर बताया कि, आखिर उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं। सोनम ने बताया कि, जैकलीन को डेटिंग ऐप पर आना चाहिए। इसके बाद अनाइता ने पूछा कि डेटिंग पर जैकलीन कैसे लड़कों को पसंद करेंगी। तो सोनम ने कहा कि, जैकलीन को क्रिएटिव और नेचुरल फोटो पोस्ट करने वाले लड़के पसंद होंगे। जैकी को वो लड़के बिल्कुल नहीं आएंगे जो अपनी प्रोफाइल पर जिम वर्कआउट और शर्टलेस फोटो डालेंगे। 

मतलब सोनम ने इशारों ही इशारों में बता दिया है कि आखिर वो कैसे लड़के से शादी करेंगी। बता दें कि जैकलीन और सोनम एक दूसरे की बेस्ट बडीज हैं। दोनों ही हमेशा साथ नजर आती है। सोनम की शादी में भी जैकलीन ब्राईडमेड्स बनी थी। सोनम जल्द ही पापा अनिल के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आएंगी। इसके अलावा जैकलीन बीते दिनों ही रेस 3 में नजर आई थी और वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ क्रिक पार्टी के हिंदी रीमेक में दिखेंगी।