single-post

तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, अब सोनम कपूर और ट्विंकल खन्ना कही ये बात

Sept. 28, 2018, 4:29 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में है। तनुश्री अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल हाल ही में तनुश्री ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इसके बाद अब ये मामला बॉलीवुड में खूब गर्माया हुआ है। इस मामले में बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन और आमिर खान इस मामले पर बचते दिखे। तो वहीं बॉलीवुड के कई सितारे जैसे फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर औऱ रिचा चड्ढा समेत कई सितारे हैं जो तनुश्री का सपोर्ट कर रहे है। अब इस मामले में सोनम कपूर और ट्विंकल खन्ना ने तनुश्री का सपोर्ट किया है।

 हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने फिल्म पत्रकार जेनिका के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि, कृपया तनुश्री दत्ता को जज करने से पहले ये ट्वीट जरूर पढ़ें। उत्पीड़न और धमकी के बिना कामकाजी माहौल एक मौलिक अधिकार है और इस बहादुर महिला ने ये बोलकर हम सभी के लिए उस लक्ष्य की ओर बढ़ने में हमारी मदद की है।

 वहीं ट्विंकल ही नहीं बल्कि सोनम ने इस पर अपनी राय दी है। सोनम ने तनुश्री को सपोर्ट करते हुए लिखा कि, मेरे कई को-स्टार्स, फीमेल्स और मेल्स को परेशान और धमकाया गया है। लेकिन ये उनकी कहानी कहने के लिए है। अगर हम उनकी आवाजों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं और बदले में उन्हें सवाल करते हैं, तो पीड़ित कैसे एक पीड़ित सर्वाइवर बन पाएगा? उन्हें बोलने दो! उनके साथ खड़े हो जाओ। 

सोनम-ट्विंकल के अलावा कई और स्टार्स ने भी अब बढ़चढ़कर तनुश्री का सपोर्ट किया है। तनुश्री के अनुसार 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म में तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उसी की शूटिंग के दौरान ये हुआ। 10 साल बाद ये मुद्दा अब खूब सुर्खियों में है।