single-post

शादी के बाद सोनम ने शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग, चाचा संजय कपूर के साथ करेंगी काम

Aug. 29, 2018, 8:07 p.m.

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर पिछले दिनों से ही पति आनंद के साथ वक्त बिता रही थी। लेकिन अब लग रहा है कि वो अब अपने काम पर लौट चुकी है। फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद सोनम ने अपनी अगली फिल्म द जोया फैक्टर की शूटिंग शुटिंग शुरू कर दी है। जी हां, सोनम ने फिल्म द जोया फैक्टर की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में सोनम ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। आज उनकी फिल्म की शूटिंग का पहला दिन था। बता दें कि सोनम की ये फिल्म अनुजा चौहान की नोवेल द जोया फैक्टर पर बेस्ड है। इस फिल्म में सिंकदर खैर है जो कि सोनम के ऑनस्क्रीन भाई का रोल करेंगे। 

वहीं फिल्म में सोनम के रियल लाइफ अंकल संजय कपूर भी है। संजय फिल्म में सोनम के पिता का रोल करेंगे। फिल्म में दलकीर सलमान सोनम के अपोजिट नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करेंगे। जो कि उनकी डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू फिल्म है। वहीं बीते दिनों ही सोनम ने फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की शूटिंग कंप्लीट की है। फिल्म में सोनम पापा अनिल कपूर, जूही चावला औऱ राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।