मुसीबतों में फंसी सुशांत-भूमि की सोनचिड़िया, फिल्म के मेकर्स को इस वजह से मिला लीगल नोटिस !

1 months ago


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहे है। केदारनाथ के बाद अब भूमि के साथ पर्दे पर नजर आने वाले है। बीते दिनों ही सुशांत-भूमि की फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखने में वाकई दमदार था। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल फिल्म अब कानूनी पचड़े में फंस गई है। कहा जा रहा है कि, चंबल के लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई है कि उनके शहर को फिल्म में गलत ढंग से दिखाया जा रहा है। लोगों ने फिल्म के मेकर्स को एक लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल पिछले दिनों से ही फिल्म के पोस्टर्स और टीजर्स रिलीज हो रहे है।


 फिल्म के लगातार रिलीज हो रहे टीजर्स को कर इसका जमकर प्रमोशन हो रहा है। वहीं कुछ स्पेशल टीजर्स भी रिलीज हुए हैं। जिनमें फिल्म की कास्ट लोगों को न्यौता देती दिख रही है। साथ ही ये कह रही है कि चंबल आकर तो दिखाओ। ऐसे में वहां के स्थानीय लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है। लोगों को महसूस हो रहा है कि चंबल को ठीक ढंग से नहीं दिखाया जा रहा है। 



इससे वहां के लोगों और शहर की छवि खराब भी हो रही है। ऐसे में वहां के लोगों ने मेकर्स को लीगल नोटिस तक भेज दिया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी चंबल के बागी यानि डांकू के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। ये फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है।



 फिल्म में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में हैं।इस फिल्म के डायलॉग्स में जबरदस्त पंच है। इस फिल्म को चंबल की घाटियों में शूटिंग किया गया है। फिल्म मेकर्स के मुताबिक, इससे फिल्म को रियल लुक मिलेगा। साथ ही फिल्म की कहानी फिल्मी पर्दे पर और भी दमदार नजर आएंगी।फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त राजस्थान के धौलपुर और मध्यप्रदेश के मुरैना और भिंड जिले के कुछ हिस्सों में हुई है। फिल्म में चबल के डकैतों की एक नई कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म 1 मार्च को आ रही है।


ALSO READ:सुशांत सिंह राजपूत को ही डेट कर रही हैं सैफ का लाड़ली सारा अली खान, करीना ने कर दिया खुलासा