PICS - फिल्म सोन चिड़िया के स्क्रीनिंग पर जुटे बॉलीवुड सितारे, सारा और अनन्या ने खींच ली लाइम लाइट

3 weeks ago






 चंबल के बीहड़ और वहां के डाकूओ की एक और कहानी फिल्मी पर्दे पर 1 मार्च को रिलीज हो रही है। 

 फिल्म से भूमि पेढनेकर और सुशांत सिंह ही नहीं बल्कि मनोज वाजपेई, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे दिग्गज एक्टर जुड़े हैं। चंबल के बागियों की जिंदगी को बिग स्क्रीन पर देखने का इंतजार दर्शक भी कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले एक स्क्रीनिंग रखी गई । फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट तो पहुंची ही साथ ही  बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे। 





स्क्रीनिंग पर सुशांत सिंह भी पहुंचे और उन्होंने बताया कि वो थोड़े से नर्वस हैं। वहीं सुशांत की इस फिल्म को देखने सारा अली खान भी पहुंची। सारा के अलावा अनन्या पांडे भी यहां दिखीं। 

ALSO READ : भूमि पेडनेकर की वजह से मिली थी सुशांत सिंह को दूसरी फिल्म









सारा और अनन्या के अलावा विकी कौशल भी इस फिल्म को देखने पहुंचे। सारा अनन्या और विकी ने एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। 




स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रैस भूमि पेडनेकर भी नजर आई। ब्लैक कलर की ड्रेस में वो नजर आई। इस फिल्म में वो एक बीहड़ की एक महिला के रोल में हैं। 





स्क्रीनिंग के मौके पर जावेद अख्तर, शबाना आजमी, ईशान खट्टर, सारा अली खान, विक्की कौशल,मधुर भंडारकर, जैकी भगनानी, आनंद एल राय, अभिषेक कपूर औऱ डायना पेंटी नजर आई। 




ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रहा है। पिछले दिनों इस फिल्म के बारे में खबर थी कि फिल्म अब कानूनी पचड़े में फंस गई है। कहा जा रहा है कि, चंबल के लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई है कि उनके शहर को फिल्म में गलत ढंग से दिखाया जा रहा है। लोगों ने फिल्म के मेकर्स को एक लीगल नोटिस भेजा था। 



फिल्म सोनचिड़िया में चंबल के डाकुओं के किरदार में सभी एक्टर्स दमदार दिख रहे हैं। भूमि पेडनेकर भी फिल्म के अब तक के आए प्रोमोज में काफी दबंग नजर आ रहीं हैं। फिल्म में सुशांत सिंह के अलावा मनोज वाजपेई, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा जबरदस्त किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर अभिषेक चौबे ने अबतक  डेढ़ इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी दमदार फिल्मों का निर्देशन किया है।